ब्रजभूषण सिंह को क्यों बचा रहे पीएम मोदी ? पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचे CM केजरीवाल
ब्रजभूषण सिंह को क्यों बचा रहे पीएम मोदी ? पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचे CM केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल आज शनिवार (29 अप्रैल) को जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों से मिलने पहुंचे. यहाँ सीएम केजरीवाल ने कहा कि ‘एक बुजुर्ग आए बोले मोदी जी ने सही नहीं किया, ये बेचारी लड़कियां दुराचारी के खिलाफ़ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए संघर्ष कर रही हैं, तो मन में सवाल उठ रहा है कि मोदी जी उसको क्यों बचा रहे हैं.’

रिपोर्ट के अनुसार, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि ये प्रश्न आज पूरे देश में उठ रहा है. ऐसा क्या आदमी हो गया वो, जिसको सारा तंत्र, सारी सरकार, केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री सारे उसको बचाने में जुटे हुए हैं. ऐसा क्यों? केजरीवाल ने आगे कहा कि पहलवानों को अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए धरना देना पड़ रहा है. बता दें कि, इससे पहले आज दिन में प्रियंका गांधी भी पहलवानों से मुलाकात करने पहुंचीं थीं और उन्होंने भी बृजभूषण शरण सिंह पर कार्रवाई करने की मांग की थी.

केजरीवाल ने कहा कि यदि उनकी पार्टी का कोई आदमी होगा, तो उसपर कोई प्रथमिकी भी दर्ज नहीं की जाएगी. किसानों के वक़्त क्या हुआ था, आपको याद होगा, गाड़ी चढ़ा दी थी उनपर. पूरा तंत्र उसको बचाने में जुट गया था. आज इस आदमी (बृजभूषण सिंह) को पूरा तंत्र बचाने में लगा हुआ है. एक प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए सर्वोच्च न्यायालय जाना पड़ा. केजरीवाल ने आगे कहा कि इन बच्चों (पहलवानों) को बुखार है, और इस दर्द में भी वे जंतर मंतर पर धरना दे रहे हैं. मुझे भरोसा है कि इन बच्चों का प्रदर्शन इस देश की खेल व्यवस्था में आमूलचूल परिवर्तन लाएगा.

'मोदी जी कितनी भी कोशिश कर लो, केजरीवाल का काम नहीं रोक पाओगे..', जमानत न मिलने पर बोले सिसोदिया

'किसमें हिम्मत जो बागेश्वर सरकार को रोके', गिरिराज सिंह की खुली चुनौती

उपराज्यपाल पर फिर भड़केंगे CM केजरीवाल ? LG ने मांग लिया है बंगले पर खर्च हुए 45 करोड़ का हिसाब!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -