'किसमें हिम्मत जो बागेश्वर सरकार को रोके', गिरिराज सिंह की खुली चुनौती
'किसमें हिम्मत जो बागेश्वर सरकार को रोके', गिरिराज सिंह की खुली चुनौती
Share:

पटना: बिहार में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के धार्मिक समारोह को लेकर मचे राजनीतिक घमासान में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कूद पड़े हैं। केंद्रीय पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने बागेश्वर सरकार के विरोधियों को कड़ी चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि यदि किसी में हिम्मत तो उन्हें रोक कर दिखा दे।

बागेश्वर सरकार के पटना प्रवास पर बिहार में राजनीतिक घमासान मचा है। राजद के कई नेता धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर राजद एवं पप्पू यादव बागेश्वर सरकार पर हमलावर हैं। नीतीश मंत्रिमंडल के मंत्री तेज प्रताप यादव ने उन्हें हवाईअड्डे पर धरने की चेतावनी दी। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह इससे भी आगे निकल गए। उन्होंने कह दिया कि बागेश्वर सरकार जैसे व्यक्तियों को जेल में होना चाहिए। राजद नेता भाई वीरेंद्र ने भी धीरेंद्र शास्त्री को जेल भेजे जाने की वकालत कर दी। इन तमाम बयानों के बीच भाजपा के तेवर काफी गर्म है। 

इधर जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने भी बागेश्वर धाम के बिहार दौरे पर हमला किया। पप्पू यादव ने बागेश्वर सरकार को टपोरी तक कह दिया तथा कहा कि ऐसे बाबा चमत्कार दिखाकर लूटते हैं। इन्हें चाइना बॉर्डर भेज दिया जाना चाहिए। इन बयानों के पश्चात्  भाजपा के फायर ब्रांड हिंदूवादी नेता गिरिराज सिंह आक्रोश में हैं। बेगूसराय में उन्होंने कहा कि बागेश्वर सरकार हिंदू धर्म के प्रचारक हैं तथा पोषक हैं। उनके प्रवचन से समाज में शांति आती है। उनको रोकने का आखिर औचित्य क्या है। क्यों उन्हें बिहार आने  पर कुछ लोगों को दर्द हो रहा है। गिरिराज सिंह ने चुनौती भरे लहजे में कहा कि किसमें हिम्मत है जो बागेश्वर बाबा को बिहार आने से रोक ले। केंद्रीय मंत्री ने भरोसा दिलाया कि तय वक़्त पर उनका कार्यक्रम होगा तथा वह बिहार में हनुमान कथा का प्रवचन कर दुष्टों का दलन करेंगे।

उपराज्यपाल पर फिर भड़केंगे CM केजरीवाल ? LG ने मांग लिया है बंगले पर खर्च हुए 45 करोड़ का हिसाब!

'कांग्रेस ने मुझे बार-बार गालियां दी, जनता ने उन्हें हर बार नकारा..', कर्नाटक में पीएम मोदी का पलटवार

'राजनितिक हिजड़ों, हरामखोरों..', फिर बदजुबानी पर उतरे आज़म खान, पहले भी दे चुके हैं जहरीले बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -