'मोदी जी कितनी भी कोशिश कर लो, केजरीवाल का काम नहीं रोक पाओगे..', जमानत न मिलने पर बोले सिसोदिया
'मोदी जी कितनी भी कोशिश कर लो, केजरीवाल का काम नहीं रोक पाओगे..', जमानत न मिलने पर बोले सिसोदिया
Share:

नई दिल्ली: शराब घोटाले मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट से राहत नहीं दी गई है. दरअसल, आबकारी नीति से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने आम आदमी पार्टी (AAP) नेता मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 8 मई तक के लिए बढ़ा दिया है. बता दें कि, शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद आज अदालत में पेश किया गया था.

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिसोदिया ने जमानत याचिका खरिज होने पर कहा कि मोदी जी कितनी भी कोशिश कर लें, मगर केजरीवाल के काम को रोक नहीं पाएंगे. उल्लेखनीय है कि, मनीष सिसोदिया को CBI ने बीते 26 फरवरी को शराब घोटाले में अरेस्ट किया था. हालांकि, CBI ने इससे पहले कई घंटों तक उनसे पूछताछ भी की थी. लेकिन, पूछताछ में सिसोदिया की तरफ से सहयोग ना देने पर CBI ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था. इसके बाद CBI ने कस्टडी रिमांड में लेकर सिसोदिया से पूछताछ भी की थी. हालांकि, जांच पूरी होने के बाद उन्हें ज्यूडिशयल कस्टडी में जेल भेज दिया था.

बता दें कि, दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शराब घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका शुक्रवार को ठुकरा दी थी. उस दौरान स्पेशल जज एम. के. नागपाल ने सिसोदिया को जमानत देने से साफ़ मना कर दिया था. उन्होंने कहा था कि ये सही वक़्त नहीं है.  

BYJU'S के ठिकानों पर ED की रेड, 28000 करोड़ रुपए के विदेशी निवेश से जुड़ा मामला !

चारधाम यात्रा: केदारनाथ के लिए निकला 4315 श्रद्धालुओं का जत्था, 1.66 लाख ने कराया पंजीकरण

मन की बात का 100वां एपिसोड, बिल गेट्स ने पीएम मोदी को दी बधाई, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -