बंगाल में हिंसा और रक्तपात पर कांग्रेस क्यों मौन, क्या यही विपक्षी एकता ? राहुल गांधी से स्मृति ईरानी का सवाल
बंगाल में हिंसा और रक्तपात पर कांग्रेस क्यों मौन, क्या यही विपक्षी एकता ? राहुल गांधी से स्मृति ईरानी का सवाल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने राहुल से सवाल किया है कि क्या ऐसी घटनाएं उन्हें स्वीकार्य हैं, क्योंकि उनकी पार्टी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकता में शामिल हो चुकी है ? केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, 'बंगाल के पंचायत चुनाव में जिस तरह से लोकतंत्र की हत्या होते हुए लोग देख रहे हैं, जहां लोकतांत्रिक अधिकारों को जताने के लिए लोगों का क़त्ल किया जा रहा है। आज उसी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के साथ कांग्रेस हाथ मिलाए खड़ी है।

स्मृति ईरानी ने सवाल किया कि क्या उनसे हाथ मिलाना स्वीकार है उन्हें, जो पश्चिम बंगाल में कहर मचा रहे हैं? मौत का यह खेला राहुल गांधी को स्वीकार है? बता दें कि, बंगाल के विभिन्न हिस्सों में पंचायत चुनाव के दौरान हुई भारी हिंसा और रक्तपात के खिलाफ रविवार को राज्य में  विरोध-प्रदर्शन हुए। पूर्व मेदिनीपुर जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नंदकुमार में हल्दिया-मेचेदा राज्य राजमार्ग पर चक्का जाम किया।

उन्होंने कहा कि श्रीकृष्णपुर हाई स्कूल में मतगणना केंद्र पर मतपेटियों के साथ छेड़खानी की जा रही है। तमलुक में भाजपा की युवा शाखा के नेता तमस डिंडा ने कहा कि, 'हमें तड़के 3 बजे सूचना मिली कि मतपेटियां बदली जा रही हैं। हम केंद्रीय बलों की सुरक्षा में क्षेत्र के सभी पोलिंग बूथ पर पुनर्मतदान के अलावा मतदान केंद्रों पर ही मतगणना कराने की मांग कर रहे हैं।'

समान नागरिक संहिता पर क्या है 'कांग्रेस' का स्टैंड ? शशि थरूर ने बताया- किस बात का है डर

'दिल्ली ने साधू तो बंगाल आते ही शैतान बन जाती हैं ममता बनर्जी..', चुनाव में हिंसा को लेकर भड़के अधीर रंजन चौधरी

नितीश ही नितीश ! मलमास मेले के पोस्टर से तेजस्वी यादव OUT, क्या बिहार में फिर होगी सियासी उठापटक ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -