'दिल्ली ने साधू तो बंगाल आते ही शैतान बन जाती हैं ममता बनर्जी..', चुनाव में हिंसा को लेकर भड़के अधीर रंजन चौधरी
'दिल्ली ने साधू तो बंगाल आते ही शैतान बन जाती हैं ममता बनर्जी..', चुनाव में हिंसा को लेकर भड़के अधीर रंजन चौधरी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं द्वारा हिंसा की खबरों के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर बड़ा इल्जाम लगाया. विपक्षी एकता के सवाल पर अधीर रंजन चौधरी ने विपक्ष को एक करने के प्रयासों पर कहा कि ममता बनर्जी जब दिल्ली में जाती है तो साधु बन जाती है और जैसे ही वह बंगाल आती है, शैतान बन जाती है.

चौधरी ने कहा कि पंचायत चुनाव में जो कुछ भी हुआ है, वह TMC का रक्तचरित्र है. कांग्रेस नेता ने कहा कि अभी जिस दिन मतगणना होगी, उस दिन भी ऐसा ही माहौल रहने वाला है. इसलिए मैं कह रहा हूं कि, ममता बनर्जी है जब दिल्ली जाती है तो साधु बन जाती है और यही ममता बनर्जी जब कोलकाता आती हैं, तो शैतान बन जाती है, तो इस प्रकार साधु और शैतान का खेल चल रहा है. कांग्रेस नेता चौधरी ने आगे कहा कि जहां तक चुनाव की बात है, तो पश्चिम बंगाल में स्थानीय चुनाव पारदर्शी और निष्पक्ष हो ही नहीं सकते हैं, जब तक केंद्रीय बल सही तरीके से नहीं आए, तब तक किसी भी हालत में यहां चुनाव उचित तरीके से नहीं हो सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि कई प्रकार के नियम बना रखे हैं और किस किस तरीके से यह लोग (TMC के) चुनाव में घपला करते हैं, आपको जानकर हैरानी होगी. मतपत्र और मत पेटी पहले से ही लूट ली जाती है, पुलिस और तमाम मतदान कर्मियों की सांठगांठ होती है. उन्होंने कहा कि जानबूझकर लंबी-लंबी कतार खड़ी कर देते हैं, जिसमें की एक बार जब लोग लग जाते हैं तो पुलिस आकर डंडा मारती है. फिर लोगों को भागना पड़ता है, यहां पर अकारण आम लोगों का खून बह रहा है और यह सब कुछ चुनाव के नाम पर हो रहा है.

4 महीने पहले ही 16 करोड़ में बना स्कूल, पहली बारिश भी नहीं झेल पाया, गनीमत थी अंदर बच्चे नहीं थे, मलबे में दबी गाड़ियां

'टूटने वाले हैं JDU के सांसद-विधायक, इस मौके का कर रहे इंतजार..', नितीश कुमार पर चिराग पासवान का बड़ा दावा

बंगाल पंचायत चुनाव: BSF ने मांगी थी संवेदनशील बूथों की जानकारी, लेकिन नहीं दी गई, हिंसा में 33 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -