नितीश ही नितीश ! मलमास मेले के पोस्टर से तेजस्वी यादव OUT, क्या बिहार में फिर होगी सियासी उठापटक ?
नितीश ही नितीश ! मलमास मेले के पोस्टर से तेजस्वी यादव OUT, क्या बिहार में फिर होगी सियासी उठापटक ?
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले के राजगीर में 18 जुलाई से प्रारम्भ हो रहे राजकीय राजगीर मलमास मेला की तैयारी का जायजा लेने के लिए सीएम नीतीश कुमार शनिवार (8 जुलाई) को राजगीर पहुंचें थे। सीएम नितीश कुमार के राजगीर दौरे के दौरान एक सियासी रूप से चौंकाने वाला नजारा देखने को मिला। दरअसल, मलमास मेले के किसी भी पोस्टर, बैनर में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की तस्वीर नहीं लगाई गई है। अब इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं।

नीतीश कुमार के गृह जिला में लगने वाले मलमास मेले के पोस्टर से तेजस्वी यादव की तस्वीर के गायब होने के पीछे की वजह शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और विभाग के IAS अधिकारी केके पाठक के बीच टकराव के बाद RJD और JDU में बढ़ती दूरी को भी माना जा रहा है। बता दें कि, नालंदा के अंतर्राष्ट्रीय पर्यटक स्थल राजगीर मलमास मेले की तैयारी के दौरान वहां इलाकों में बैनर-पोस्टर लगाए गए हैं, इनमें केवल सीएम नीतीश कुमार की तस्वीरें छपी हुईं हैं। खास बात यह है कि इन पोस्टरों में एक में भी लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव की तस्वीर नहीं है। यह अब लोगों के बीच चर्चा का सबब बना हुआ है। साथ ही राजनीतिक कयासों का दौर भी चल पड़ा है।

बता दें कि, एक माह तक चलने वाले इस मेले में आने वाले भक्तों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए स्टेट गेस्ट हाउस मैदान में टेंट सिटी का निर्माण किया जा रहा है। इसके साथ ही राजगीर स्थित सरस्वती नदी और वैतरणी नदी की उड़ाही कर घाटों का जीर्णोद्धार कराया गया है।

4 महीने पहले ही 16 करोड़ में बना स्कूल, पहली बारिश भी नहीं झेल पाया, गनीमत थी अंदर बच्चे नहीं थे, मलबे में दबी गाड़ियां

'टूटने वाले हैं JDU के सांसद-विधायक, इस मौके का कर रहे इंतजार..', नितीश कुमार पर चिराग पासवान का बड़ा दावा

NDA में शामिल होंगे जयंत चौधरी ? RLD को भाजपा ने दिया सियासी न्योता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -