माफ़ी मांगने के बाद भी आखिर क्यों ट्रोल हो रहे है अक्षय कुमार? जानिए वजह
माफ़ी मांगने के बाद भी आखिर क्यों ट्रोल हो रहे है अक्षय कुमार? जानिए वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक तंबाकू ब्रांड का एड कर स्वयं के लिए समस्या ही मोल ले ली है। तभी तो एड सामने आने के पश्चात् वे खूब ट्रोल हुए फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना माफीनामा साझा किया। इसमें उन्होंने एड करने के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी। मगर अब हद ये हो गई कि लोग खिलाड़ी कुमार को उनके माफीनामे को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर खिलाड़ी कुमार का ये माफीनामा वायरल हो रहा है। कई लोग इसपर चुटकी लेते हुए नजर आए। लोग बोल रहे हैं अंतिम बार बोल दो जुबां केसरी। तो कई यूजर्स ने अक्षय कुमार के एंडोर्समेंट फीस वापस ना करने पर प्रश्न खड़े किए। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने माफीनामे में कहा कि वो विमल इलायची एड के लिए मिली फीस को नेक कामों में लगाएंगे। यानी फीस दान करेंगे। ये भी बोला कि ब्रांड कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि समाप्त होने तक एड को ऑनएयर रख सकते हैं। खिलाड़ी कुमार के ये दो बयान लोगों को खटक रहे हैं। 

वही एक शख्स ने अक्षय के फीस वापस ना करने पर हमला बोलते हुए लिखा- क्यों आप कान्ट्रैक्स कैंसल नहीं करते, क्यों ब्रांड से नहीं कहते कि एड को प्रसारित ना करे। क्यों आप फीस लौटाने से डर रहे हो? बाप बड़ा ना भैया, सबसे बड़ा रुपया? कई लोगों ने अक्षय पर चुटकी लेते हुए बोला कि वो फीस में मिली रकम पीएम केअर्स फंड में दान कर दें। कई लोग अपने खाते में अभिनेता से रूपये मांग रहे हैं। एक शख्स ने माफीनामे पर सवाल उठाते हुए कहा- इतना ही बुरा लग रहा है तो रूपये वापिस कर दो भाई उनके और कॉन्ट्रैक्ट कैंसल करा लो। इसी तरह कई लोगों ने अक्षय को ट्रोल किया है।  

कई वर्षों के बाद एक बार फिर फिल्मों में होगी मन्दाकिनी की वापसी

फैंस को लगेगा बड़ा झटका...साजिद नाडियावाल ने सलमान की इस मूवी से खींचा अपना हाथ

देर रात पार्टी के लिए निकली मलाइका अरोड़ा, एक गांठ पर टिका एक्ट्रेस का टॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -