फैंस को लगेगा बड़ा झटका...साजिद नाडियावाल ने सलमान की इस मूवी से खींचा अपना हाथ
फैंस को लगेगा बड़ा झटका...साजिद नाडियावाल ने सलमान की इस मूवी से खींचा अपना हाथ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने बहुत समय पहले अपनी सोशल ड्रामा मूवी 'कभी ईद कभी दिवाली' की घोषणा की थी, जिसे निर्माता साजिद नाडियाडवाला के द्वारा बनाया जाने वाला था। साजिद और सलमान ने कई सुपरहिट मूवी का निर्माण साथ में किया है और लोग इस जोड़ी को इंडस्ट्री की सबसे सफल निर्माता-एक्टर जोड़ियों की लिस्ट में स्थान दिया जाता है, जिस वजह से हर किसी को यह उम्मीद थी कि 'कभी ईद कभी दिवाली' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा सकती है। सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की 'कभी ईद कभी दिवाली' की प्रतीक्षा कर रहे दर्शकों को इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सुनने के लिए मिली है, जिसमें कहा जा रहा है कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस  मूवी से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं।

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में इस बारें में जानकारी मिली है कि बीते  10 दिनों से सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला के मध्य  'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर बातें हो रही थीं इसके उपरांत निर्णय हुआ है कि इस फिल्म का निर्माण सलमान खान अपने बैनर तले करने वाले है। साजिद नाडियाडवाला ने इस प्रोजेक्ट से हाथ पीछे कर लिए हैं।

ख़बरों की माने तो ‘बागी 3, तड़प और बच्चन पांडे की खराब कमाई को देखने के उपरांत साजिद नाडियाडवाला को लगता है कि उन्हें अपनी अपकमिंग मूवी के विषयों पर दोबारा काम करने की जरूरत है और उन्हें सही बजट में बनाना जरुरी है। कोविड के उपरांत  सही बजट में बनी मूवी ही बॉक्स ऑफिस पर सफल हो रही हैं। साजिद चाहते थे कि कभी ईद कभी दिवाली की स्क्रिप्ट, कास्ट और सेटअप पर दोबारा काम किया जाए लेकिन सलमान खान इस मूवी की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करना चाह रहे है। सलमान को लगता है कि साजिद के बैनर में फ्लॉप हुई मूवी का कभी ईद कभी दिवाली से कोई रिश्ता नहीं है।’

देर रात पार्टी के लिए निकली मलाइका अरोड़ा, एक गांठ पर टिका एक्ट्रेस का टॉप

एक बार फिर से व्हिसल बजाते हुए नज़र आएँगे टाइगर... इस दिन रिलीज होगा हीरोपंती 2 का नया गाना

कभी एक्टिंग के लिए इस एक्ट्रेस ने तोड़ा था माँ-बाप का दिल, आज बॉलीवुड में करने जा रही है डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -