विद्या बालन के कारण एकता कपूर ने हिना खान को दिया कोमोलिका का किरदार
विद्या बालन के कारण एकता कपूर ने हिना खान को दिया कोमोलिका का किरदार
Share:

आप सभी इन दिनों हिना खान को एकता कपूर के नए टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका के किरदार में देख रहे होंगे. ऐसे में इस रोल में हिना खान को देखने के बाद उनके फैंस खुशी से बेहाल हो रहे हैं और सभी को हिना का अंदाज पसंद आया है. ऐसे में हाल ही में हिना खान से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी मिली है. जी हाँ, वैसे क्या आपको पता है कि आखिर क्यों एकता कपूर ने अपने इस हिट टीवी शो के लिए हिना खान का नाम चुना..?

दरअसल हाल ही में एकता कपूर ने इस बारे में खुलासा किया है और उन्होंने हाल ही में कहा कि 'वो काफी नामी है और पिछले 8 सालों में लोगों ने उसे एक बहू के तौर पर देखा है. कोमोलिका के लिए उन्हें कुछ अलग करना था ताकि लोगों की वो इमेज टूट सके.' फिल्म डर्टी पिक्चर का उदाहरण देते हुए एकता ने कहा कि 'विद्या बालन की इस फिल्म से पहले एक अलग इमेज थी और लोगों की इस इमेज को तोड़ना उनके लिए काम कर गया और यही वो कोमोलिका के लिए भी करना चाहती थीं.'

इसी के साथ एकता ने कहा 'कोई ये सोच भी नहीं सकता कि ये मैं हूं. उन्होंने बेहतरीन काम किया है.' वहीं आप सभी को बता दें कि हिना खान का किरदार का ख्याल एकता को विद्या बालन के किरदार से आया क्योंकि विद्या बालन ने अपनी इमेज 'डर्टी पिक्चर' मूवी करने के बाद सभी के सामने अलग तरह से पेश कर दी थी.

आखिरकार हो ही गई कोमोलिका की एंट्री, आते ही लगाई सब जगह आग

कोमोलिका के नेगेटिव किरदार के बाद इस किरदार में नजर आएंगी हिना खान

हिना खान का कोमोलिका अवतार देख यह इंडियन खिलाड़ी हुआ क्लीन बोल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -