आखिरकार हो ही गई कोमोलिका की एंट्री, आते ही लगाई सब जगह आग
आखिरकार हो ही गई कोमोलिका की एंट्री, आते ही लगाई सब जगह आग
Share:

आप सभी को बता दें कि 'कसौटी जिंदगी की 2' की सबसे चर्चित किरदार कोमोलिका ने आखिरकार एंट्री मार दी है जी हाँ और अब इससे यह तो साफ हो गया कि कोमोलिका का रोल हिना खान ही प्ले कर रही हैं और हिना का अंदाज काफी सेक्सी हैं. हिना खान की एंट्री के साथ ही हर तरफ धमाल मचा हुआ है और आते ही उन्होंने अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में आग लगा दिया है. जी हाँ, पहले ही दिन में हिना खान ने सभी को अपने नाम कर लिया है.

एकता कपूर की क्लासिक लव स्टोरी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की-2' आग लगाने का काम हिना खान ने शुरू कर दिया है हालांकि इस बात का खुलासा पहले ही कर दिया गया था कि कोमोलिका 29 सितंबर को एंट्री मारेंगी, लेकिन कल वह इंतजार खत्म हो गया और अब यह देखते रहना दिलचस्प होगा कि हिना खान कैसे-कैसे दोनों की जिंदगी में आग लगाती हैं. वैसे एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की 2' की चर्चा तो रहती है लेकिन काफी समय से कोमोलिका की चर्चाएं हो रही थी और अब भी हो रही है.

आप सभी जानते ही होंगे कि हिना खान पहली बार निगेटिव रोल कर रही हैं और 17 साल के बाद इस किरदार को नई एक्ट्रेस निभा रही हैं जो सभी को पसंद आ रहीं हैं. कुछ समय पहले इसको लेकर एकता कपूर ने कहा था कि 'वह हिना पर पूरा भरोसा करती हैं. पहले दिन ही हिना खान का जोरदार स्वागत किया तो आगे भी सब अच्छा होगा.'

बिग बॉस 12: इस बार नॉमिनेट होंगे ये 9 सदस्य, मेकर्स लाएंगे बड़ा ट्विस्ट

नागिन 3 के बाद अब कलर्स पर आएगा एक और विषैला शो

OMG!! प्रियंका और निक करेंगे इस शो से भारतीय टेलीविज़न पर एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -