'काहे आप उस आदमी का नाम लेते हो', आखिर किस पर भड़के CM नीतीश?
'काहे आप उस आदमी का नाम लेते हो', आखिर किस पर भड़के CM नीतीश?
Share:

पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के दावे पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सफाई दी है। नीतीश ने कहा कि वह (प्रशांत) अपने प्रचार के लिए कहते हैं तथा जो चाहें बोलते रहें, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। एक वक़्त था- जब मैं उनका सम्मान करता था। जिनका मैं सम्मान करता था, उन्होंने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया है। 

बता दें कि बुधवार को प्रशांत किशोर का एक बयान आया था, जिसमें उन्होंने दावा किया कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार बीजेपी के संपर्क में हैं तथा यदि हालात की मांग होती है तो वे फिर से NDA के साथ गठजोड़ कर सकते हैं। प्रशांत किशोर इस समय बिहार में पदयात्रा पर हैं। इस पदयात्रा को प्रशांत किशोर की सक्रिय सियासत में एंट्री के तौर पर देखा जा रहा है।

शुक्रवार को जब नीतीश कुमार से NDA के संपर्क में होने का सवाल किया गया तो वो उन्होंने कहा- 'काहे आप उस आदमी का नाम लेते हो। आप कृपा करके कभी मुझसे उनके बारे में मत पूछिए। एक बार तो हम बता ही दिए हैं। आखिर जिसको इच्छा है, रोज बोलता रहता है। उसको ठीक से जानते हैं। यही कहता रहता है अपनी पब्लिसिटी के लिए। ये सब आप जानते ही हैं। बोलते रहने दीजिए- क्या फर्क पड़ता है हम लोगों को। हम तो किसी जमाने में उसको बहुत माना (सम्मान) है। अभी उसका क्या है और क्या बोलता है- बोलते रहने दीजिए। इसका कोई अर्थ नहीं। हमने जिन व्यक्तियों की इज्जत की है, आपको पता है। उन्होंने मेरे साथ कितना बुरा बर्ताव किया है। क्या कीजिएगा। छोड़ दीजिएगा उसको। कोई कमेंट ही मत कीजिए उस पर।' प्रशांत किशोर ने कहा- 'नीतीश कुमार ने जदयू सांसद तथा राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के माध्यम से बीजेपी के साथ चर्चा की एक लाइन खुली रखी है। 

'बच्चों के रूप में जन्म लेंगी आत्माएं, ये अल्लाह का हुक्म है..', जनसँख्या मुद्दे पर सपा MLA का बयान

'कोई अपराधी आज बाहर नहीं, जेल में है या मारा गया..', पुलिस स्मृति दिवस पर गरजे योगी

कश्मीरी हिन्दुओं की हत्याओं को जायज ठहरा रहे फ़ारूक़ अब्दुल्ला को LG की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -