फरहान की हल्दी सेरेमनी में नहीं आई सगी माँ, बताई बड़ी वजह
फरहान की हल्दी सेरेमनी में नहीं आई सगी माँ, बताई बड़ी वजह
Share:

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ये दोनों एक-दूसरे को चार साल से डेट कर रहे हैं और कपल कल यानी 19 फरवरी को सात फेरे लेने वाले है। आप सभी को बता दें कि बीते दिन फरहान के घर पर हल्दी सेरेमनी हुई। जी हाँ और इस दौरान कई सितारे नजर आए, जिसमें उनकी सौतेली मां शबाना आजमी भी दिखीं। हालाँकि फरहान की मां हनी ईरानी फंक्शन में नजर नहीं आई। वहीं किस वजह से वो शामिल नहीं हुई, इस बारे में भी उन्होंने जानकारी दी है।

एक वेबसाइट से बातचीत में हनी ईरानी ने बताया कि, 'मैं कोविड पॉजिटिव हो गई हूं और आइसोलेशन में थी। हालांकि अब मैं ठीक हूं। मैं उनके शादी में भाग लेने के लिए उत्सुक हूं।' इसी के साथ उन्होंने अपनी होने वाली बहू शिबानी दांडेकर की तारीफ भी की। उन्होंने कहा, 'शिबानी एक प्यारी बच्ची है। वह बहुत खूबसूरत है और दूसरों का काफी सम्मान करती है।' वहीं इस दौरान हनी ईरानी ने शिबानी दांडेकर के बारे में बताते हुए आगे कहा, 'वह परिवार के साथ बहुत अच्छी तरह घुलमिल गई है। मैं हर दूसरे दिन शिबानी से मिलती हूं। वे (फरहान और शिबानी) बगल में ही रहते हैं। हम साथ में मालदीव भी हॉलिडे पर गए थे। शिबानी और मैं लगभग हर दिन फोन पर बात करते है। उसके माता-पिता और बहनें भी बहुत पसंद हैं, जो काफी सभ्य हैं।'

आप सभी को बता दें कि अब तक हल्दी सेरेमनी के फोटोज सामने नहीं आए हैं क्योंकि यह बहुत प्राइवेट हैं। हालाँकि बाहर के कई वीडियो सामने आए हैं। वीडियो में शिबानी की बहनें अनुषा दांडेकर, अपेक्षा दांडेकर नजर आईं। इनके अलावा रिया चक्रवर्ती, अमृता अरोड़ा भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनी।

आखिर कौन हैं शिबानी दांडेकर, जो बनने जा रहीं हैं जावेद अख्तर की दूसरी बहू

न निकाह पढ़ेंगे-ना मराठी रीति-रिवाज से होगी शादी, जानिए कैसे लेंगे शिबानी-फरहान 7 फेरे

सामने आए फरहान-शिबानी की हल्दी सेरेमनी के वीडियो, रिया चक्रवर्ती ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -