सामने आए फरहान-शिबानी की हल्दी सेरेमनी के वीडियो, रिया चक्रवर्ती ने मचाया धमाल
सामने आए फरहान-शिबानी की हल्दी सेरेमनी के वीडियो, रिया चक्रवर्ती ने मचाया धमाल
Share:

बॉलीवुड एक्टर- निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हाँ और अब इसी बीच फरहान और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। आप सभी को बता दें कि कपल 19 फरवरी को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधने वाला है। ऐसे में फरहान और शिबानी के हल्दी सेरेमनी में रिया चक्रवर्ती भी शामिल हुई और आप देख सकते हैं शिबानी पीले रंग की ड्रेस में काफी खूबसूरत लगी। इस समय सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज वायरल हो रहे है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Cinema (@viralcinemavc)

जी दरअसल विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के हल्दी सेरेमनी के वीडियोज पोस्ट किए है। एक वीडियो में शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर, अपेक्षा दांडेकर और अमृता अरोड़ा दिख रही है। आप सभी को बता दें कि यह शादी एक्टर के बांद्रा स्थित घर में होगा। फिलहाल वीडियो में रिया चक्रवर्ती भी साफ दिख रही है। येलो आउटफिट में वो काफी खूबसूरत लग रही है। आपको बता दें कि शबाना आजमी भी हल्दी में शामिल हुई। एक वीडियो में फरहान अख्तर के घर की झलक भी दिख रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibu (@tota_lfilmy)

आप देख सकते हैं पूरे घर को अच्छी तरह से सजाया गया है। आप सभी को बता दें कि दोनों का परिवार 18 फरवरी की शाम को खंडाला के लिए रवाना होगा और शादी अगले दिन होगी। वहीं उसके बाद 21 फरवरी को दोनों शादी का पंजीकरण कराएंगे और शाम को रिसेप्शन होगा। इस रिसेप्शन में उनके करीबी और परिवार वाले ही शामिल होंगे।

बॉयफ्रेंड से शादी से पहले थक गईं शिबानी, शेयर की पोस्ट

शादी से पहले फरहान अख्तर ने शिबानी को डेडिकेट किया पोस्ट

इस दिन शादी करेंगे शिबानी-फरहान, पिता जावेद ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -