आखिर कौन हैं शिबानी दांडेकर, जो बनने जा रहीं हैं जावेद अख्तर की दूसरी बहू

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर कल यानी 19 फरवरी को गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग शादी करने जा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि शादी का पूरा बंदोबस्त फरहान के खंडाला वाले फार्महाउस में किया गया है। जी हाँ और इस शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही केवल शामिल रहेंगे। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि फरहान और शिबानी साल 2018 से रिलेशनशिप में हैं। बीते चार साल से दोनों डेट कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे फरहान की बेटियों संग भी शिबानी की अच्छी बॉन्डिंग है और दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते नजर आए हैं।

अब अगर शिबानी कौन है इस बारे में बात करें तो जावेद अख्तर की होने वाली बहू शिबानी दांडेकर पेशे से सिंगर, एक्ट्रेस और एंकर हैं। जी हाँ और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अमेरिकन टीवी से बतौर एंकर की थी। आप सभी को बता दें कि भारत आने के बाद शिबानी ने कई हिंदी शोज और इवेंट्स को होस्ट किया। वहीं शिबानी ने साल 2019 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप को-होस्ट किया था और शिबानी एक मराठी परिवार से आती हैं। आपको बता दें कि शिबानी का जन्म एक मराठी परिवार में 27 अगस्त 1981 को पुणे के महाराष्ट्र में हुआ था। शिबानी मशहूर वीजे और सिंगर अनुषा दांडेकर की बहन हैं।

वहीं इसके अलावा उनकी एक और बहन है जिसका नाम अपेक्षा है। आपको बता दें कि शिबानी अपनी दो बहनों में सबसे बड़ी हैं और शिबानी ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका में पली बढ़ी हैं। उन्होंने कई फिल्मों, रियलिटी शोज और वेब सीरीज में काम किया है। आपको बता दें कि शिबानी की पहली फिल्म 'रॉय' थी। वहीं इससे पहले वह मराठी मूवी 'टाइमपास' और 'संघर्ष' में कैमियो रोल में दिखी थीं। शिबानी 'झलक दिखला जा 5', 'खतरों के खिलाड़ी' में कंटेस्टेंट थीं। वहीं वह वेब सीरीज 'फोर मॉर शॉट्स प्लीज 2' और 'होस्टेज 2' में दिख चुकीं हैं। उन्होंने 'शानदार', 'सुल्तान', 'नूर' जैसी मूवीज में काम किया है और वह सिंगर भी हैं।

न निकाह पढ़ेंगे-ना मराठी रीति-रिवाज से होगी शादी, जानिए कैसे लेंगे शिबानी-फरहान 7 फेरे

शादी से पहले फरहान अख्तर ने शिबानी को डेडिकेट किया पोस्ट

सामने आए फरहान-शिबानी की हल्दी सेरेमनी के वीडियो, रिया चक्रवर्ती ने मचाया धमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -