न निकाह पढ़ेंगे-ना मराठी रीति-रिवाज से होगी शादी, जानिए कैसे लेंगे शिबानी-फरहान 7 फेरे
न निकाह पढ़ेंगे-ना मराठी रीति-रिवाज से होगी शादी, जानिए कैसे लेंगे शिबानी-फरहान 7 फेरे
Share:

लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद बॉलीवुड के पॉवर कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों ने अपनी शादी की रस्मे करना शुरू कर दिया है। बीते 17 फरवरी को फरहान और शिबानी की हल्दी सेरेमनी हुई, और इस हल्दी सेरेमनी को पूरी तरह प्राइवेट रखने की कोशिश की गई। आप सभी को बता दें कि फरहान और शिबानी की शादी को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं, जिनमे कुछ में दावा है कि दोनों निकाह पढ़ेंगे। इसी के साथ ही कहा ये भी जा रहा है कि दोनों मराठी रीति-रिवाज में शादी कर सकते हैं। हालाँकि अब तक कुछ साफ नहीं हुआ। लेकिन अब दोनों की शादी से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है।

जी दरसल कहा जा रहा है कपल न तो निकाह पढ़ने वाले हैं और ना ही दोनों मराठी रीति-रिवाज के अनुसार शादी रचाएंगे। बल्कि दोनों ने अपनी शादी को अलग अंदाज में करने का सोचा है। जी हाँ, शिबानी और फरहान बेहद ही सिंपल शादी चाहते हैं। हाल ही में दोनों के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अपनी शादी को बेहद ही सिंपल रखना चाहते हैं। इसी के चलते उन्होंने अपने मेहमानों को भी साधारण और सिंपल कपड़ों में आने के लिए कहा है। इसके अलावा उन्होंने मेहमानों से शादी को सिंपल बनाए रखने के लिए पेस्टल और सफेद जैसे रंग पहनने के लिए कहा है। मिली जानकारी केतहत शिबानी और फरहान ये भी चाहते हैं कि उनकी शादी में कोई शोर-शराबा ना हो।

दोनों के करीबी सूत्र ने ये भी बताया कि दोनों में से एक मुस्लिम हैं और एक हिंदू हैं। इसी वजह से वह नहीं चाहते कि दोनों में से भी कोई एक-दूसरे की धार्मिक परंपराओं को मानने के लिए मजबूर हो। इसी के चलते दोनों ने अपनी मन्नतें लिख ली हैं, जिसे वह 19 तारीख को शादी वाले दिन पढ़ेंगे। कपल खंडाला में शादी करेंगे।

सामने आए फरहान-शिबानी की हल्दी सेरेमनी के वीडियो, रिया चक्रवर्ती ने मचाया धमाल

तालिबान के छह महीने के शासन में अफ़ग़ान के लोग निराश : रिपोर्ट

दिल्ली में घर से मिला संदिग्ध बैग, एक्शन में आई पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -