आखिर किस वजह से SRK ने डॉन-3 से खीचें अपने हाथ
आखिर किस वजह से SRK ने डॉन-3 से खीचें अपने हाथ
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मूवी को लेकर दर्शकों में हमेशा से ही काफी क्रेज देखने के लिए मिला है। जब से उनकी मूवी 'पठान' (Pathaan) ब्लॉकबस्टर हिट हुई है, उसके उपरांत से ही फैंस उनकी अगली मूवी 'जवान' और 'डंकी' का बेसब्री से प्रतीक्षा कर  रहे हैं। इस दौरान एक खबर ये भी आई कि शाहरुख फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'डॉन 3' (Don 3) का भाग बनने बनने वाले है। फिलहाल मेकर्स अभी मूवी पर काम कर रहे हैं, जल्द ही इसका आधिकारिक घोष्णा कर दी है। लेकिन इससे पहले ही एक ऐसी खबर सामने आ गई है, जो फैंस का दिल तोड़ने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट का इस बारें में कहना है कि फरहान अख्तर की 'डॉन 3' पर काम भी किया जा रहा है। लेकिन इस मूवी से शाहरुख खान ने किनारा कर लिया है। मतलब ये कि शाहरुख खान 'डॉन 3' का भाग नहीं होने वाला है। खबरों के अनुसार फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने 'डॉन 3' के सिलसिले में शाहरुख खान के साथ कई बार विस्तृत चर्चा भी की है।

खबरों का कहना है कि कोविड महामारी से पहले भी इस बारे में कई आइडिया भी साझा कर दिया है। लेकिन इस मीटिंग के उपरांत जो खबरें सामने आई हैं उनका नतीजा यही कहा गया है कि फिलहाल शाहरुख खान 'डॉन 3' का भाग बनने के लिए इच्छुक नहीं हैं। रिपोर्ट्स में बोला जा रहा है कि शाहरुख कुछ कमर्शियल मूवीज करना चाहते हैं, जो दर्शकों के एक सार्वभौमिक वर्ग के लिए हो। 'डॉन 3' उस खांचे में फिट नहीं बैठती है, जिस तरह का सिनेमा शाहरुख खान अब आगामी कुछ वर्ष करना चाह रहे है।

आखिर क्यों कंगना हुई ELON MUSK की मुरीद...ट्वीट कर कही ये बात

अमेरिका राजदूत एरिक गार्सेटी ने किंग खान से की मुलाकात

‘जुबली’ के बाद अब मॉडर्न लव चेन्नई में दिखेगा वामिका का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -