अमेरिका राजदूत एरिक गार्सेटी ने किंग खान से की मुलाकात
अमेरिका राजदूत एरिक गार्सेटी ने किंग खान से की मुलाकात
Share:

इंडिया में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने मंगलवार को शाहरुख खान से मुंबई में उनके आवास मन्नत में मुलाकात भी की। इस बीच दोनों ने इंडियन मूवी इंडस्ट्री के अलावा दुनियाभर में पड़े बॉलीवुड के प्रभाव पर भी चर्चा  भी की है। 

सोशल मीडिया पर दी जानकारी: इस बात की सूचना गार्सेटी ने खुद सोशल मीडिया पर जारी कर दी है। उन्होंने ट्वीट किया, "क्या यह मेरे बॉलीवुड डेब्यू का समय है? सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ उनके आवास मन्नत में शानदार वार्तालाप हुई, मुंबई में मूवी इंडस्ट्री के बारे में और जानने और दुनियाभर में हॉलीवुड और बॉलीवुड के विशाल सांस्कृतिक प्रभाव पर वार्ता भी की है।"

साबरमती आश्रम भी गए थे गार्सेटी: खबरों का कहना है कि गार्सेटी इससे पहले अहमदाबाद में साबरमती आश्रम पहुंचे थे, जहां उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित  भी कर दी थी। इस बीच उन्हें  आश्रम में 'चरखा' चलाते भी देखा गया था। बता दें कि शाहरुख खान के घर मन्नत में हमेशा विदेशी मेहमान उनसे मिलने पहुंचते रहते हैं। वहीं, किंग खान भी मेहमान नवाजी में कोई प्रभाव नहीं छोड़ते हैं।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो पठान के उपरांत शाहरुख जल्द ही जवान में दिखाई देने वाली है। इस मूवी का निर्देशन मशहूर तमिल डायरेक्टर एटली कर रहे हैं। फैंस को इस मूवी का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। हाल ही में किंग खान ने इस मूवी की छोटी सी झलक सोशल मीडिया पर साझा करते हुए सूचना दी थी कि जवान सात सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। जिसके साथ साथ शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में भी काम कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म इस वर्ष क्रिसमस के मौके पर आने वाली है।

कंगना-अध्ययन के ब्रेकअप पर शेर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

आसिम संग ब्रेकअप की ख़बरों के बीच केदारनाथ पहुंची हिमांशी खुराना

सामने आया रवि किशन की नई फिल्म का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -