‘जुबली’ के बाद अब मॉडर्न लव चेन्नई में दिखेगा वामिका का जलवा
‘जुबली’ के बाद अब मॉडर्न लव चेन्नई में दिखेगा वामिका का जलवा
Share:

अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'जुबली' अभी भी लोगों का दिल जीत रही है। इस सीरीज में काम करने वाले जिन कलाकारों ने अपने परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया, उन्हीं में से एक वामिका गब्बी भी हैं। वामिका गब्बी ने इस सीरीज में नीलोफर नाम की एक तवायफ का रोल प्ले किया है। नीलोफर लखनऊ में एक कोठे नाचती है और देश के बंटवारे के उपरांत बंबई (अब मुंबई) आकर एक कामयाब हीरोइन बनती है। इस किरदार को लेकर वामिका गब्बी अभी सुर्खियां बटोर ही रही हैं कि उन्हें एक और जबरदस्त किरदार निभाने का अवसर भी मिल चुका है।

अभिनेत्री वामिका गब्बी जल्द ही मूवी सीरीज 'मॉर्डन लव चेन्नई' की कहानियों में से एक कहानी में नजर आने वाली है, जो अमेरिकन मूवी एंथोलॉजी ‘मॉडर्न लव’ का देसी रूपांतरण है। इस सीरीज की फिल्मों निर्देशन साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशकों को सौंप दिया गया है। और, इसी में से एक फिल्म जाने माने निर्देशक त्यागराजन कुमार राजा निर्देशित कर रहे हैं। जिसके पूर्व वामिका गब्बी बहुचर्चित सिरीज 'मॉडर्न लव मुंबई'  में भी काम कर चुकी हैं। इसका प्रीमियर 13 मई 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो  पर किया गया था।

निर्देशक विशाल भारद्वाज के उपरांत वामिका गब्बी साउथ के जाने माने निर्देशक त्यागराजन कुमार राजा के साथ मूवी सीरीज 'मॉर्डन लव चेन्नई' में करने वाली है। वामिका गब्बी इस बारें में बोलती है,  'मैं अपने आपको बहुत  धन्य महसूस करती हूं कि मुझे  करियर की शुरुआत में ही ऐसे रोमांचक निर्देशकों के साथ काम करने का अवसर मिल गया है। हिंदी संस्करण में विशाल भारद्वाज और अब तमिल संस्करण में त्यागराजन कुमार राजा। जब कुमार राजा सर ने मुझे फोन किया तो मुझे पता था कि मैं उनकी दुनिया और उनके प्यार की अभिव्यक्ति का भाग बनना चाह रही हूं।' 

आसिम संग ब्रेकअप की ख़बरों के बीच केदारनाथ पहुंची हिमांशी खुराना

सामने आया रवि किशन की नई फिल्म का पोस्टर

'जय संतोषी मां' फिल्म में नजर आ चुकी है नुसरत भरुचा, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -