जब इस डायरेक्टर ने सलमान को फेंककर मारा था चम्मच, गुस्से में भाईजान ने दे दिया था थप्पड़!
जब इस डायरेक्टर ने सलमान को फेंककर मारा था चम्मच, गुस्से में भाईजान ने दे दिया था थप्पड़!
Share:

बॉलीवुड के 'भाई' कहे जाने वाले और सुपरस्टार कहे जाने वाले सलमान खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस दौरान उन्होंने अपने बहन के लड़के के साथ केक कट किया है और साथ ही दबंग 3 की टीम के साथ भी उन्होंने जश्न मनाया. ऐसे में आपको बता दें कि सलमान खान का जन्म मुंबई में 27 दिसंबर 1965 को हुआ था और सलमान खान का मूल नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है और उनके पिता सलीम खान फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने लेखक हैं.

वहीं कहा जाता है कि सलमान खान शुरुआत में राइटर बनना चाहते थे लेकिन उन्हें एक्टिंग करने का मौका मिला और उनकी जिंदगी बदल गई और आज वह बॉलीवुड के सुपरस्टार है. अब आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर सभी के होश उड़ जाते हैं. जी दरअसल एक बार एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में सलमान ने बताया था कि, ''उन्होंने अपनी लाइफ में एक व्यक्ति के अलावा कभी किसी व्यक्ति पर हाथ नहीं उठाया, और वो इंसान हैं सुभाई घई.''

जी हाँ, एक बार सलमान ने खुद बताया था कि, ''एक बार सुभाष घई से उनकी किसी बात पर अनबन हो गई थी. और गुस्से में सुभाष ने सलमान का कॉलर पकड़ लिया था और उनकी तरफ चम्मच फेंक कर मारा था. इस पर सलमान को भी गुस्सा आ गया था और उन्होंने सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था. हालांकि, इस घटना के अगले ही दिन सलमान उनसे माफी मांगने भी पहुंच गए थे.'' कहते हैं उसके बाद सुभाष घई ने इसको महज एक घटना मानकर भुलाने की बात कही और दोनों फिर दोस्त बन गए.

इन दो चीज़ों के दीवाने हैं सलमान खान, देखते ही हो जाते हैं खुश

घरवालों के साथ सलमान ने काटा 4 लेयर का केक, शामिल हुई 3 एक्स-लवर्स!

दबंग की टीम के साथ चुलबुल पांडेय ने मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -