दबंग की टीम के साथ चुलबुल पांडेय ने मनाया अपना जन्मदिन
दबंग की टीम के साथ चुलबुल पांडेय ने मनाया अपना जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड के 'सुल्तान' कहे जाने वाले सलमान खान आज 54 साल के हो चुके हैं. जी दरअसल आज यानी 27 दिसंबर को उनका जन्मदिन है और इस खास मौके को सलमान ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मनाया है. इसी के साथ वह अपनी हालिया रिलीज फिल्म दबंग 3 की टीम के साथ भी केक कट कर चुके हैं. जी हाँ, दबंग 3 की टीम के साथ देर रात केक काटते सलमान खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोग शेयर भी कर रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

वैसे इन सभी फोटोज में साफ दिखाई दे रहा है कि दबंग 3 की टीम के साथ सलमान केक काट रहे हैं और इसके बाद वह अपनों कोस्टार सोनाक्षी सिन्हा को केक खिला रहे हैं. वहीं इस दौरान सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और अन्य लोग मौजूद रहे जो तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान एक ऐसे स्टार हैं जिनकी फ्लॉप फिल्में भी 150 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करती हैं और केवल इतना ही नहीं सलमान खान बॉलीवुड में न्यूकमर्स के लिए किसी गॉडफादर से कम नहीं हैं वह सभी के करियर को ऊंचाइयों पर ले जाने की पूरी कोशिश करते हैं.

आपको बता दें कि सलमान खान को पहला ब्रेक फिल्ममेकर कैलाश सुरेंद्रनाथ ने दिया था और कैलाश ने उन्हें एक टीवी विज्ञापन से लॉन्च किया. उसके बाद कैलाश ही सलमान के गुरु भी बन गए और बीते दिनों ही तारा शर्मा शो में सलमान ने बताया कि कैसे उन्हें पहला विज्ञापन मिला था. वैसे सलमान का कहना है कि ''उनके माता पिता के लिए उन्हें संभालना हमेशा से ही बेहद मुश्किल रहा है और ऐसा आज भी है.'' इसी के साथ सलमान ने बताया था कि, ''जब वो चौथी कक्षा में पढ़ते थे तब उन्हें स्कूल से बाहर निकाल दिया गया था.''

हुमा कुरैशी ने हाई हील्स में शेयर किया दिलकश फोटो, नहीं देखा होगा इतना स्टाइलिश ड्रेस

बोनी कपूर ने श्रीदेवी की याद में अनाथ बच्चों को दिया खास तोहफा

इस हॉट एक्टर्स की हॉट तस्वीरें देख थम जाएंगी धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -