इन दो चीज़ों के दीवाने हैं सलमान खान, देखते ही हो जाते हैं खुश
इन दो चीज़ों के दीवाने हैं सलमान खान, देखते ही हो जाते हैं खुश
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अपनी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाले सलमान खान आज दुनियाभर में करोड़ों फैन्स बना चुके हैं और जो उनकी आने वाली हर फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. भले ही सलमान की कोई कोई फिल्म फ्लॉप हो जाती है लेकिन वह भी कम बिजनेस नहीं करती है. ऐसे में बात करें भाईजान की तो उन्होंने अब तक कई बड़े-बड़े अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं जो आपने देखा ही होगा.

आप जानते होंगे सलमान एक नेक दिल इंसान भी हैं, सलमान अपनी संस्था बींग ह्यूमन के जरिये सलमान कई जरूरत मंद लोगों की मदद करते हैं. वहीं उनके 'बीइंग ह्यूमन' नाम से कई स्टोर हैं, इसके जरिये जो भी कमाई होती है उसे वे भलाई के कार्यों में लगाते हैं. इसी के साथ आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सलमान जिनकी पूरी दुनिया दीवानी है वह किसके दीवाने हैं.

जी दरअसल अभिनेता सलमान खान कार और मोटरसाइकिल के भी शौकीन हैं. उनके पास कई महंगी कारें और मोटरसाइकिल्स हैं और जब भी अभिनेता सलमान खान ‍फिल्मों में अपनी टी-शर्ट उतारते हैं, तो दर्शक खूब तालियां और सीटियां बजाते हैं क्योंकि उन्हें शर्ट लेस देखकर उनके फैंस का उत्साह बहुत अधिक हो जाता है. अपने फिल्मी करियर में सलमान ने इतना नाम कमाया है कि आज वह सभी के चहिते बन चुके हैं लेकिन फिर भी आज तक सिंगल हैं.

इस वजह से फिल्मों में किसी भी एक्ट्रेस को किस नहीं करते सलमान, भाई अरबाज ने किया खुलासा

सेक्स के बिना एक महीने नहीं रह सकते सलमान, भाई अरबाज ने किया खुलासा!

सलमान से अफेयर को लेकर ऐश्वर्या ने किए थे चौकाने वाले खुलासे, कहा- 'वो मुझे मारता था लेकिन फिर भी मैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -