आखिर क्यों ओरी ने वायरल की पलक तिवारी की व्हाट्सएप चैट, खुद पोस्ट शेयर कर बताई चौंकाने वाली वजह
आखिर क्यों ओरी ने वायरल की पलक तिवारी की व्हाट्सएप चैट, खुद पोस्ट शेयर कर बताई चौंकाने वाली वजह
Share:

सोशल मीडिया स्टार और स्टार किड्स के पसंदीदा ओरी इन दिनों ट्रोल्स के निशाने पर हैं. मंगलवार को अभिनेत्री पलक तिवारी संग उनकी व्हाट्सएप चैट लीक हुई थी. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इस चैट में ओरी से माफी मांगती दिखाई दी थीं. वहीं ओरी उनसे बहुत रूड तरीके से बात करते और मिडल फिंगर दिखाती नजर आए थे.

वही इस व्हाट्सएप चैट को खुद ओरी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया था. ऐसे में लोगों ने उन्हें खरी-खरी सुनानी शुरू की. यूजर्स का कहना था कि ओरी को पलक की ये चैट शेयर नहीं करनी चाहिए थी. अब खुद के ट्रोल होने और चैट के लीक होने पर ओरी ने स्वयं प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर कोई क्यों पलक तिवारी की हरकत के बारे में नहीं पूछ रहा है. रेडिट पर ओरी ने पोस्ट लिखा, 'कोई ये क्यों नहीं पूछ रहा कि वो किस बात की माफी मांग रही है? सोचो इस बारे में? आप मेरे खुशी से उनकी माफी न लेने पर सवाल उठा रहे हो.'

मगर वो किसी चीज को लेकर तो माफी मांग रही है न जो उसने की है और गलत है. इतनी गलत कि किसी तीसरे इंसान को आकर उसे बताना पड़ा कि ये गलत है. आगे उन्होंने लिखा, 'क्या आपको लगता है कि 1) वो माफी मांगेगी. 2) मैं उसे लेकर स्टोरी शेयर करूंगा. 3) दूसरे उससे कहेंगे कि अपने किए के लिए माफी मांगो.' ओरी ने आखिर में लिखा, 'प्लीज मेरे दोस्तों की लिस्ट चेक करो. मेरे हर तरह के दोस्त हैं, जो यंग जेनेरेशन से आगे जाते हैं. मैंने पहले ऐसा बर्ताव कभी नहीं किया क्योंकि मैंने इससे पहले ऐसी बकवास नहीं सुनी. ओरी और पलक की व्हाट्सएप चैट में सारा का भी जिक्र हुआ था. कहा जा रहा है कि ये सारा अली खान हैं. पलक ने कहा था कि वो सारा के बोलने पर माफी मांग रही हैं. 

‘लड़कियों से खेलता है मुनव्वर फारूकी...’, जिस हसीना साथ कॉमेडियन ने गुजारे 72 दिन उसने दिया बड़ा बयान

ईशा-समर्थ ने किया अभ‍िषेक को किया टॉर्चर, देखकर भड़के कई मशहूर स्टार्स

'मैं बहुत बड़ी मोदी भक्त हूँ, PM मेरे हीरो है...', प्रधानमंत्री की तारीफ में बोली अनुपमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -