‘लड़कियों से खेलता है मुनव्वर फारूकी...’, जिस हसीना साथ कॉमेडियन ने गुजारे 72 दिन उसने दिया बड़ा बयान
‘लड़कियों से खेलता है मुनव्वर फारूकी...’, जिस हसीना साथ कॉमेडियन ने गुजारे 72 दिन उसने दिया बड़ा बयान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के मशहूर प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी इस समय ख़बरों में बने हुए हैं। मुनव्वर फारूकी ने इसमें दावा किया कि नाजिल सिताशी उनकी गर्लफ्रेंड हैं, मगर आयशा खान ने दावा किया कि नजिला सिताशी से तो उनका कब का ब्रेकअप हो चुका है तथा मुनव्वर 2 महीने से आयशा के साथ हैं, ‘आई लव यू’ भी बोल चुके हैं। आयशा ने मुनव्वर फारूकी पर कई लड़कियों का जीवन बर्बाद करने के आरोप भी लगाए।

इधर ‘लॉक उप’ रियलिटी शो में मुनव्वर फारूकी के साथ दोस्ती को लेकर चर्चा बटोर चुकीं अंजलि अरोड़ा ने भी कुछ ऐसा बयान दिया है जो चर्चा का विषय बना है। वही एक इंटरव्यू के चलते अंजलि अरोड़ा ने कहा कि मुनव्वर फारूकी को लड़कियों को भी खेलना जानते हैं और अपने शब्दों से इंसान को पलटना और घुमाना भी जानते हैं। उन्होंने कहा कि मुनव्वर फारूकी के जीवन में कई लड़कियाँ हैं, जिनका नाम अभी सामने आना बाकी है। उन्होंने कहा कि इनमें एक वो भी थीं, जिन्होंने 72 दिन उनके साथ गुजारा। उन्होंने कहा कि अभी भी मुनव्वर फारूकी वही चीजें चेंप रहे हैं – वही गेम्स, वहीं कहानियाँ। ‘लॉक अप’ के दिनों को याद किया। 

वही इंटरव्यू के चलते आगे पूछा गया कि कैसे मुनव्वर फारूकी ने कहा था कि उनकी गर्लफ्रेंड नाजिल सिताशी शो को देख कर नाराज़ थीं, मगर आखिर में उन्होंने गेम को समझा तथा उनका सपोर्ट किया। इस पर अंजलि अरोड़ा ने कहा कि उनके पास काफी कुछ है, मगर वो इस पर समय बर्बाद नहीं करना चाहतीं। मुनव्वर फारूकी के सिलसिले में उन्होंने ये भी कहा कि वो उतना ही बताता है, जितना उसे बताना होता है। अंजलि अरोड़ा ने कहा कि सलमान खान भी बोल चुके हैं कि मुनव्वर फारूकी के सारे कंटेंट एक महीने में खत्म हो गए हैं। साथ ही उन पर शायरी एवं सहानुभूति के सेम कार्ड बार-बार खेलने के आरोप लगाते हुए अंजलि अरोड़ा ने कहा कि अब उसका जादू नहीं चल रहा है, उनके सारे कार्ड्स समाप्त को चुके हैं। ‘लॉक अप’ के दिनों में मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा की नज़दीकियाँ जमकर सुर्खियाँ बनी थीं।

ईशा-समर्थ ने किया अभ‍िषेक को किया टॉर्चर, देखकर भड़के कई मशहूर स्टार्स

'मैं बहुत बड़ी मोदी भक्त हूँ, PM मेरे हीरो है...', प्रधानमंत्री की तारीफ में बोली अनुपमा

मुनव्वर फारुकी पर फूटा अनुराग का गुस्सा, बोले- 'फायदे के लिए लड़कियों को किया इस्तेमाल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -