एक बार फिर मनोरंजन जगत में शुरू हुआ मौत का कॉम्पिटिशन, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
एक बार फिर मनोरंजन जगत में शुरू हुआ मौत का कॉम्पिटिशन, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

वर्ष 2022 महज कुछ दिनों में खत्म होने को है और यह साल एक के बाद के उपरांत एक बुरी यादें बनाता ही चला जा रहा है। बीते कई दिनों से स्टार्स के निधन की बुरी खबरें सामने आने लगी है। इस कड़ी में अब एक और अभिनेता का निधन हो गया है। टॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता चलपति राव इस दुनिया में नहीं रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो चुका है। दिग्गज एक्टर के निधन से उनका परिवार टूट गया है और एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक का माहौल छा गया है।

खबरों कहना है कि चलपति राव को उनके घर पर ही हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो चुकी। वह अभी 78 वर्ष के थे। दिग्गज के निधन के उपरांत उनकी पत्नी और दोनों बच्चों का रो-रोकर जबुरा हाल है। कहा जा रहा है कि चलपति राव बीते बहुत वक़्त से बीमार भी चल रहे थे और 25 दिसंबर को इस दुनिया से चल बसे। 

चलपति राव ने तेलुगु सिनेमा में बहुत नाम भी कमा चुके है। उन्हें मूवीज में कॉमेडी और खलनायक भूमिकाओं के लिए जाना जाता था और उन्होंने अपने करियार में 600 से ज्यादा मूवीज में काम किया था। बता दें, चलपति राव अपने करियर में साक्षी (1966), ड्राइवर रामुडू (1979), वज्रम (1995) और बॉलीवुड फिल्म किक (2009) जैसी कई फिल्मों में कार्य भी कर चुके है।

मशहूर एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, इंडस्ट्री में शोक की लहर

जूनियर NTR की ख़ुशी हुई दोगुनी, ऑस्कर के लिए चुनी गई फिल्म

Allu Arjun ने ऋषभ शेट्टी की कांतारा को लेकर कह डाली हैरान कर देने वाली बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -