आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रैंड हुआ Arrest Sunny Leone
आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रैंड हुआ Arrest Sunny Leone
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी  इन दिनों अपने नए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. दरअसल, हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को लेकर बहुत ही ज्यादा हंगामा मचा हुआ है. लोगों ने वीडियो में सनी लियोनी के डांस पर कड़ी आपत्ति जाहिर की है. इस बीच, ट्विटर पर Arrest Sunny Leone ट्रेंड करने लगा है. सनी लियोनी के विरुद्ध ट्विटर पर कमेंट्स की बाढ़-सी लग चुकी है. सोशल मीडिया उपभोक्ता हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करने का इल्जाम लगाकर सनी की गिरफ्तारी की अपील भी करने लगे है.

एक यूजर ने लिखा है, ‘सनी लियोनी ने सनातन धर्म का अपमान कर दिया है. इस गाने के माध्यम से राधा की छवि पर कीचड़ उछालने  का प्रयास किया गया है. सनी लियोनी के साथ ही गाने से जुड़े सभी लोगों को तत्काल हिरासत में लिया जाना चाहिए.’ वहीं, दूसरे यूजर ने ट्वीट कर लिखा है, ‘हिंदुओं की भावनाओं के साथ लगातार खिलवाड़ हो रहा है. इस गंदे आइटम नंबर को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाना चाहिए.’

ट्विटर यूजर्स एक्ट्रेस सनी लियोनी की हिरासत की मांग के साथ ही बिग बॉस के स्टेज से इस गाने को बढ़ावा देने के लिए सलमान खान पर भी अपनी भड़ास निकाल रहे है. कई यूजर्स ने इसके लिए सलमान खान पर भी कार्रवाई करने के लिए भी कहा है.  

बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेताओं तक ने दी सलमान खान को जन्मदिन की बधाई

क्रिस्मस पार्टी के बीच रोमांटिक हुईं आयरा खान, बॉयफ्रेंड को किया किस

रिलीज़ के तीसरे दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई फिल्म 83

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -