आखिर क्यों एरियाना ग्रांडे ने ट्विटर से डिलीट किया अपना अकाउंट
आखिर क्यों एरियाना ग्रांडे ने ट्विटर से डिलीट किया अपना अकाउंट
Share:

पॉप स्टार एरियाना ग्रांडे ने जाते साल में अपने फैंस को निराश किया है सिंगर ने ऐसा कदम उठाया है जिससे उनके चाहने वाले हैरान और परेशान हैं और अपनी पसंदीदा सिंगर के इस कदम के कारण ट्रोलर्स को मान रहे हैं.

ट्विटर एकाउंट किया डिलीट: दरअसल जहां दुनिया भर में क्रिसमस की धूम मचा चुकी है. ग्लैमर वर्ल्ड के सेलेब्स अपनी फैंस से सोशल मीडिया पर क्रिसमस पर अपने  फोटोज और बातें शेयर करने में लगे हुए है. वहीं हॉलीवुड की पॉप सिंगर एरियाना ग्रांडे ने अपने ट्वीटर अकाउंट को डिलीट कर अपने फैंस को हैरान कर दिया है . खास बात ये है कि न तो सिंगर ने ऐसा कदम उठाने की अपने फैंस को पहले से कोई जा सूचना दी, न ही को स्टेटमेंट. ऐसे में कई लोग मान रहे हैं की शायद एरियाना साइबर बुलिंग का शिकार हुई हैं शायद इस वजह से उन्होंने बिना बताए ट्वीटर को अलविदा भी बोल दिया है.

हालांकि कुछ लोग अनुमान लगाए जा रहे है कि एरियाना शायद किसी प्रोजेक्ट का एलान के साथ फिर वापसी करने वाली है. खैर जो भी ही लेकिन फिलहाल एरियाना ग्रांडे के फैंस उनके इस निर्णय से बिलकुल भी खुश नहीं हैं और चाहते है या तो सिंगर जिसके कारण  बताएं या ट्वीटर पर जल्द वापसी कर लें. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ग्रांडे का नाम शुक्रवार दोपहर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड होने लगा. जब उनके फैंस को पता चला कि ट्विटर पर उनका अकाउंट मौजूद नहीं है तो फैंस ने ग्रांडे के अचानक आउट होने के कारण पर प्रश्न उठाने लगे.

इंस्टाग्राम पर हैं एक्टिव: जबकि इंस्ट्राग्राम पर उनका अकाउंट सक्रीय हैं. हाल ही में उन्होंने वेब सीरिज डोंट लुक अप का प्रमोशन पोस्ट साझा किया हैं और उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल ने अपने प्रशंसकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी हैं लेकिन ट्वीटर से उनका जाना कहीं न कहीं कई प्रश्न खड़े कर रहा हैं.

 

किम ने अपने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

BTS बैंड के इस मेंबर को हुआ कोरोना, अगस्त में लगवाई थी वैक्सीन की दूसरी डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -