आखिर क्यों सिंपल होते है सारा अली खान के एयरपोर्ट लुक? खुद एक्ट्रेस ने बताई ये वजह
आखिर क्यों सिंपल होते है सारा अली खान के एयरपोर्ट लुक? खुद एक्ट्रेस ने बताई ये वजह
Share:

कॉफी विद करण 8 के तीसरे एपिसोड के पश्चात् सारा अली खान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। दरअसल सारा अली और अनन्या पांडे करण जौहर की मेहमान बनी थीं। सारा ने चैट शो पर कुछ ऐसी बातें कहीं जिनकी प्रशंसा हो रही है। करण जौहर ने पूछा था कि क्या सारा जानबूझकर एयरपोर्ट वगैरह पर सिंपल दिखने का प्रयास करती हैं या वाकई ऐसी हैं। इस पर सारा ने जो जवाब दिया उसकी प्रशंसा हो रही है। सारा अली खान बॉलीवुड डेब्यू से पहले भी पैप्स की पसंदीदा रही हैं। वे अक्सर सिंपल सलवार-सूट और हाथ में किताब लिए नजर आती थीं। फिल्मों में आने के बाद भी उनके एयरपोर्ट लुक्स बहुत सिंपल रहते हैं। वह गीले बाल या ऑइलिंग करके भी बाहर नजर आ जाती हैं। 

कॉफी विद करण में करण जौहर ने उनसे पूछा था कि सारा के फैशन की चॉइस बहुत अलग है। एयरपोर्ट पर भी उनका सिंपल दिखना सोचा-समझा कदम है जिससे वह आम लोगों जैसी ही दिख सकें या वाकई उनकी पर्सनैलिटी ऐसी है। वही इस पर सारा ने जवाब दिया कि उनके पास डिजाइनर बैग्स और जूते हैं। सारा ने बोला कि उनका सोचना अलग है। वह एक्टर हैं, सोशल मीडिया पर उन्हें इतने लोग फॉलो करते हैं तो उनकी प्राथमिकता होती है कि वह आलसी न नजर आए, केयरलेस न दिखें और ठीक से बाहर आएं। लेकिन वह इतना नहीं कर सकतीं कि यदि बालों में तेल लगा है तो सिर्फ एयरपोर्ट तक जाने के लिए ब्लो-ड्राय कर सकें। 

सारा ने कहा कि उन्हें डिजाइनर कपड़े पहनने में यकीन नहीं है। उन्हें यह बेतुका लगता है। सारा के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। लोग प्रशंसा कर रहे हैं कि अमृता सिंह ने उन्हें अच्छे संस्कार दिए। कई लोगों को सारा ईमानदार और इंटेलिजेंट लगीं। वही सारा के इस वीडियो के साथ करण जौहर का पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है। एक एपिसोड में उन्होंने बोला था कि वह अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर बहुत सचेत रहते हैं। सुबह एयरपोर्ट जाने से पहले वह डिजाइनर के साथ मीटिंग और लुक के साथ प्रैक्टिस करते हैं। यहां तक कि जब बैग पकड़ते हैं तो ध्यान रखते हैं कि उनका ब्रैंड दिखता रहे। करण ने बोला था कि वह अपने एयरपोर्ट लुक को बहुत सीरियसली लेते हैं जैसा कि फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग करते हैं। 

यूनिवर्सिटी में उड़ा दीपिका पादुकोण के अफेयर्स का मजाक, वीडियो देख भड़के फैंस

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को किया शादी के लिए प्रपोज, लेकिन रखी शर्त

'अफेयर दूर की बात है, हम अच्छे दोस्त तक नहीं', डेटिंग पर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -