सोशल मीडिया पर दिखा सपना का जलवा, टैटू ने खिंचा फैंस का ध्यान
सोशल मीडिया पर दिखा सपना का जलवा, टैटू ने खिंचा फैंस का ध्यान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री सपना चौधरी के डांस मूव्स के प्रशंसक दीवाने है, विशेष तौर पर डांस करते समय उनकी अदाओं के। इसीलिए सपना चौधरी की प्रत्येक फोटो, वीडियो को देखने के लिए प्रशंसक हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो साझा कर सपना ने अपने प्रशंसकों को फिर एक बार चौका दिया है। सपना ने अपने सोशल मीडिया पर हरियाणवी अवतार में सलवार सूट पहन फोटोज साझा की हैं। मगर उनकी फोटो में नजर आ रहा उनके हाथ पर टैटू प्रशंसकों को कनफ्यूज कर रहा है।

वही पोस्ट में भी सपना ने ब्लू कलर का सूट पहन प्रशंसकों को इंम्प्रेस किया है। सपना इस सूट में वाकई हरयाणवी पटोला लग रही हैं। तथा उन्होंने अपने हाथ पर टैटू में वीर लिखवा रखा है। सपना के हाथ पर दिख रहा टैटू दरअसल उनके हस्बैंड के नाम का है। सपना चौधरी पिछले वर्ष 24 जनवरी को वीर साहू के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। फोटोज साझा करते हुए सपना ने लिखा कयामत से कयामत तक, इस फोटो में सपना बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। फोटोज पोस्ट होते ही प्रशंसकों के ढ़ेरों कमेंट भी मिल रहे हैं। सूट पहने सपना ने अलग-अलग बेहतरीन पोज दिए हैं।

वही सपना अक्सर अपने हस्बैंड के लिए प्यार का इजहार करती दिखाई देती हैं, उनके नाम का टैटू करवाकर सपना ने अपने हस्बैंड को तोहफा दिया था। इन फोटोज के अतिरिक्त ब्लू सूट में ही सपना चौधरी ने एक रील भी साझा की है। मनीषा शर्मा के पिलिए पिस्टल गाने की प्रशंसा करते हुए पोस्ट में सपना ने लिखा आपका गाना ट्रेडिंग में है ,अब रील मैं भी तोड़ फाड़ दो। सपना का ब्लू सलवार सूट स्टाइल द हैंड द्वारा डिजाइन किया गया है। सपना चौधरी पर ट्रेडिनशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट का प्रत्येक अवतार बहुत जचता है। सपना का फिर एक बार ट्रेडिशनल लुक देख प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे।

बिकिनी पहने समंदर में तैरती नजर आई ये मशहूर अदाकारा, तस्वीरें देख फैंस बोले- Ufff...

भारती सिंह ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, देखकर फैंस ने कह डाली ये बात

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ चुके इस मशहूर कॉमेडियन ने खाया जहर, इन लोगों ने बचाई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -