आखिर किसके प्यार में पड़ी शाहरुख़ की बेटी
आखिर किसके प्यार में पड़ी शाहरुख़ की बेटी
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को लेकर इन दिनों एक दिलचस्प बात भी सुनने के लिए मिली है। खबरों का इस बारें में कहना है कि सुहाना खान इन दिनों इंडस्ट्री के एक हैंडसम स्टारकिड को डेट कर रही हैं। यही नहीं, ये दोनों सितारे साथ ही एक साथ बॉलीवुड मूवी द आर्चीज के साथ अपना डेब्यू करने वाले हैं। रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्तय नंदा को भी डेट कर चुके है। जी हां, इतना ही नहीं, सुनने में आया है कि दोनों तकरीबन 1 वर्ष से रिश्ते में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार सुहाना खान और अगस्त्य नंदा मूवी द आर्चीज के सेट पर ही क्लोज आ गए है।

कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया है कि अगस्तय नंदा ने बीते साल ही क्रिसमस पार्टी के बीच अपने परिवार वालों से सुहाना खान को उनकी लाइफ पार्टनर के तौर पर मुलाकात भी कर चुकी है। ये पार्टी कपूर परिवार की ओर से दी जा चुकी है। जहां अगस्तय नंदा ने सुहाना खान से अपने परिजनों से मिलवा दिया है। यही नहीं, श्वेता बच्चन नंदा ने अपने बेटे अगस्तय नंदा की पसंद को ग्रीन सिग्नल भी दे चुके है। अदाकारा सुहाना खान को वो काफी पसंद करती हैं। ऐसे में इन दोनों के रिश्ते को परिवार वालों से हरी झंडी मिल चुकी है। 

बता दें कि ये दोनों फिलहाल अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में हैं। बावजूद इसके न तो दोनों अपने रिश्ते को मीडिया से छुपा रहे हैं और न ही दोनों अपने रिश्ते को फिलहाल कंफर्म करने के मूड में आए है। ये दोनों फिलहाल अपने काम पर भी ध्यान दे रहे हैं। मूवी  स्टार सुहाना खान और अगस्त्य नंदा एक साथ निर्देशक जोया अख्तर की मूवी आर्चीज से डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म से खुशी कपूर भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली है।

सलमान खान के कारण कैटरीना से नफरत करता था ये मशहूर अभिनेता, चौंकाने वाली है वजह

सीएम योगी से बोले सुनील शेट्टी- "हम सब ड्रग्स नहीं लेते, बॉयकॉट बॉलीवुड बंद..."

सामंथा-धनुष के बाद अब ये मशहूर सुपरस्टार शादी के 23 साल बाद लेने जा रहा है तलाक! नाम जानकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -