बप्पी दा के निधन के बाद किसे मिलेगा सारा सोना? जानिए किसके नाम बेशकीमती जूलरी कर गए 'डिस्को किंग’
बप्पी दा के निधन के बाद किसे मिलेगा सारा सोना? जानिए किसके नाम बेशकीमती जूलरी कर गए 'डिस्को किंग’
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर गायक और कम्पोजर बप्पी लाहिड़ी जिन्होंने भारत में डिस्को म्यूजिक को लोकप्रिय किया, उनका 69 की आयु में देहांत हो गया है. म्यूजिक जगत ने आज एक प्रतिभाशाली गायक को खो दिया है. बता दें कि बप्पी लाहिड़ी का वास्तविक नाम अलोकेश लहरी है किन्तु इंडस्ट्री में उन्हें बप्पी लाहिड़ी के नाम से जाना जाता है. वैसे भले ही आज बप्पी दा चले गए हैं मगर उनकी यादें और सांग हमेशा हमारे दिल में जिन्दा रहेंगे. 

वही संगीत के अतिरिक्त यदि बप्पी लाह‍िड़ी का कोई और प्रेम लोकप्रिय था तो वो था सोने से उनका प्यार. सोने के आभूषण से लदे रहने वाले बप्पी दा, सोने को स्वयं के लिए भाग्यशाली मानते थे. उन्होंने इसकी वजह भी शेयर की थी कि उन्हें जब जब सोना दिया गया, उनके गाने भी उसी प्रकार हिट होते रहे. अब बप्पी लाह‍िड़ी के देहांत के पश्चात् ये सारा सोना आख‍िर किसे दिया जाएगा. बप्पी लाह‍िड़ी के नजदीकी सूत्र के हवाले से बताया कि बप्पी दा के सोने का क्या होगा? सूत्र के अनुसार, बप्पी दा अपने सोने को बेहद सुरक्ष‍ित रखते थे. वे इन्हें एक प्रोटेक्ट‍िव केस में रखा करते थे. स्वयं बप्पी दा इनकी सफाई करते थे तथा संभालते थे. 

वही बप्पी दा के एक मित्र ने बताया, 'वे सोने के साथ एक गहरा तथा व्यक्तिगत रिश्ता शेयर करते थे. ये उनके लिए केवल आभूषण नहीं था. उन्हें इसका एहसास था कि सोना ही उनका सिग्नेचर लुक बन चुका है. उन्हें खुशी थी कि उन्होंने सोने से अपने लिए एक आइकॉन‍िक लुक तैयार किया है.' वही पर‍िवार के एक नजदीकी सूत्र ने कहा कि बप्पी दा का बेटा बप्पा एवं बेटी रीमा ने अपने पिता के सोनो को संरक्ष‍ित रखने का निर्णय लिया है. वे अपने पिता की लेगेसी को हमेशा ऐसे ही रखने की योजना बना चुके हैं.' सूत्रों के अनुसार, 'बप्पी दा जो चेन तथा अंगूठी प्रतिदिन पहनते थे, उन्हें एक अलग डिब्बे में रखा गया है जिसे बप्पी दा हमेशा अपने साथ रखते थे. इनके अतिरिक्त बप्पी दा को सोने के कई गिफ्ट उनके प्रशंसकों से तथा उनके साथ काम करने वालों से प्राप्त हुआ है. ये सब अब विरासत के रूप में सुरक्ष‍ित रखा जाएगा.' 

राखी सावंत के ब्रेकअप पर सोफिया हयात ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'उनकी शादी सच नहीं थी...'

उर्फी जावेद ने अब पहनी उल्टी शर्ट, देखकर हर कोई हुआ दंग

हिना खान को मिला नया साथी, तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -