गुजरात के कौन होगा AAP का CM फेस ? पंजाब की तरह जनता से सुझाव मांगेगी पार्टी
गुजरात के कौन होगा AAP का CM फेस ? पंजाब की तरह जनता से सुझाव मांगेगी पार्टी
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बिसात बिछ चुकी है. तमाम राजनीतिक पार्टियां इस चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए अपना पूरा दमखम लगा रही हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी (AAP) भी बड़ा दांव खेलने जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार, AAP, पंजाब की तर्ज पर गुजरात में भी स्थानीय चेहरे पर ही चुनाव लड़ेगी. 

हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) का सीएम कैंडिडेट कौन होगा. लेकिन, बताया जा रहा है कि इसके लिए AAP कैंपेन चलाएगी और जनता से सुझाव मांगेगी. दरअसल, पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान तारीखों की घोषणा होने के बाद आम आदमी पार्टी ने CM पोस्ट के लिए चेहरे का ऐलान किया था. अब बताया जा रहा है कि पार्टी गुजरात में भी इसी प्रकार का कदम उठा सकती है. हालांकि इसके लिए जनता से सुझाव भी लिए जाएंगे. 

वहीं गुजरात के पंचमहाल में जनसभा के दौरान दिल्ली के सीएम और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी को इस चुनाव में 90 से 93 सीटें मिल सकती हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस चुनाव में 90 से 93 सीटों पर जीत दर्ज करेगी, किन्तु यह आपकी जिम्मेदारी है कि इस आंकड़े को 150 तक पहुंचाएं.'

बंगाल में क्यों लगे 'शत्रुघ्न सिन्हा लापता' के पोस्टर ?

'मेरी गलती थी कि मैं..', मनी लॉन्डरिंग के आरोपों पर बोले AAP नेता सत्येंद्र जैन

सीएम ममता बनर्जी ने RBI से क्यों माँगा 10 हज़ार करोड़ का कर्ज ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -