इस संस्कारी बहु को लगा उर्फी वाला रोग
इस संस्कारी बहु को लगा उर्फी वाला रोग
Share:

टीवी के पॉपुलर ड्रामा की संसकारी बहू निया शर्मा हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। अपने बॉल्ड लुक और बेबाकी से जानी जाने वाली अभिनेत्री ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरें से इंटरनेट का तापमान बढ़ाया दिया है। निया ने भले ही पर्दे पर सिपल और संस्कारी रोल निभाए हों लेकिन वह रियल लाइफ में बहुत बॉल्ड हैं।

अभिनेत्री इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस की  कारण से चर्चाओं में बने हुए है। निया अभिनय से कहीं अधिक सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड रिवीलिंग वीडियो और तस्वीर साझा कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। इसी बीच अब निया की लेटेस्ट तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की पिक्चर्स साझा की हैं। तस्वीर में निया ने रॉयल ब्लू कलर का टॉप कैरी किया है। उनके इस टॉप का फ्रंट बहुत रिवीलिंग है। इस टॉप के साथ निया ने डेनिम की ब्लू जींस को टिमअप कर रखा है। वहीं, उनके बाल ओपन है और उनका लाइट मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया है। अभिनेत्री की तस्वीरें पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘दीदी आप बहुत हॉट हैं।' एक दूसरा लिखता है, ‘उर्फी का रोग सब को लग रहा है।'  आपको बता दें कि निया शर्मा को इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं। 

यूट्यूबर अरमान मलिक ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा

शादी के बाद पति संग रोमांटिक हुई दलजीत, इंटरनेट पर छाई तस्वीर

रेलवे ट्रैक पर कटी-फटी मिली थी 'रामायण' के इस स्टार की लाश, हर कोई रह गया था दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -