बबीता जी ने लगाया जेठालाल को गले, इंटरनेट पर छाया वीडियो
बबीता जी ने लगाया जेठालाल को गले, इंटरनेट पर छाया वीडियो
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सभी का फेवरेट शो है। टीआरपी की लिस्ट में भी यह शो सभी धारावाहिक को पछाड़ नंबर वन पर बना हुआ है।  यूं तो यह शो अपने कॉमिक टाइम के लिए जाना जाता है। मगर, शो में दर्शकों को जेठालाल एवं  बबीजा जी की केमिस्ट्री भी बहुत पसंद आती है। वैसे तो जेठालाल की पत्नी दयाबेन एवं बबीता के पति अय्यर हैं। मगर, जेठालाल अक्सर अपनी पत्नी को भूलकर बबीता जी के ख्यालों में खोए रहता है। जेठालाल का सपना है कि वह एक बार बबीता जी को गले लगाए। 

वही अब लगता है कि जेठालाल का सपना पूरा होने वाला है। निर्माताओं ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के ऑफिशियल अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि जब बबीता जी की लॉटरी लगती है तब वह खुशी के मारे जेठालाल को गले लगा लेती है। केवल यूजर्स ही नहीं जेठालाल भी ये देखकर हैरान रह जाता है। उसे समझ नहीं आता है कि वह कैसे प्रतिक्रिया दे। बता दें, जब से यह वीडियो सामने आया है तब से सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा हुआ है। 

वीडियो साझा करते हुए निर्माताओं ने लिखा, “जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए।” वहीं यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर जेठालाल के मजे ले रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, “14 वर्ष का वनवास समाप्त हुआ।” दूसरे शख्स ने लिखा, “दिल गार्डन-गार्डन हो गया।” तीसरे शख्स ने कमेंट किया, “जेठालाल को अब मोक्ष मिल जाएगा।” चौथे शख्स ने लिखा, “सपना पूरा हो गया।” इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंर किए है।

यूट्यूबर अरमान मलिक ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा

शादी के बाद पति संग रोमांटिक हुई दलजीत, इंटरनेट पर छाई तस्वीर

रेलवे ट्रैक पर कटी-फटी मिली थी 'रामायण' के इस स्टार की लाश, हर कोई रह गया था दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -