कौन है राहुल मोदी? जिसके साथ जुड़ रहा है श्रद्धा कपूर का नाम
कौन है राहुल मोदी? जिसके साथ जुड़ रहा है श्रद्धा कपूर का नाम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का नाम उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत कम ख़बरों में रहती हैं। श्रद्धा उस समय ही ख़बरों में आती हैं, जब उनकी कोई फिल्म रिलीज के करीब आती है। हालांकि इसका मतलब ये नहीं है कि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं। कुछ समय पहले श्रद्धा कपूर का नाम फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा संग जुड़ता था मगर अब बताया जा रहा है कि उनकी जिंदगी में कोई और आ गया है। कौन है वो शख्स, जिसके साथ श्रद्धा कपूर का नाम जुड़ रहा है, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रद्धा कपूर इन दिनों स्क्रिप्टराइटर एवं असिस्टेंट डायरेक्टर राहुल मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि राहुल मोदी, तू झूठी मैं मक्कार के को-राइटर रहे हैं। हालांकि रिलेशन पर न तो श्रद्धा और न ही राहुल ने कुछ कंफर्म कहा है, मगर बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हैं।

बता दें कि राहुल मोदी एक स्क्रिप्टराइटर और असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। राहुल ने 2015 में रिलीज हुई प्यार का पंचनामा 2, 2018 में रिलीज हुई सोनू की टीटू की स्वीटी एवं रणबीर-श्रद्धा की तू झूठी मैं मक्कार को लिखा है। वही बात यदि श्रद्धा कपूर के आगामी प्रोजेक्ट्स की करें तो वो जल्दी ही स्त्री 2 में दिखाई देगी। फिल्म अगस्त 2024 में रिलीज होगी। फिल्म में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी दिखाई देंगे।

'कबीर सिंह' नहीं करना चाहते थे शाहिद कपूर, फिर इस शख्स के कहने पर की साइन

टाइगर 3 से लीक हुआ कैटरीना कैफ का सीन, इस अवतार में आई नजर

VIDEO! विद्या बालन की बेटी को देख चौंके फैंस, बोले- 'ये कब हुई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -