टाइगर 3 से लीक हुआ कैटरीना कैफ का सीन, इस अवतार में आई नजर
टाइगर 3 से लीक हुआ कैटरीना कैफ का सीन, इस अवतार में आई नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्म टाइगर 3 की रिलीज दिनांक जैसे-जैसे पास आ रही है, प्रशंसकों का उत्साह और अधिक बढ़ता जा रहा है। फिल्म में एक बार फिर से सलमान खान और कैटरीना कैफ एक्शन और रोमांस करते दिखाई देंगे। वहीं फिल्म में पठान बने शाहरुख खान का कैमियो भी देखने को मिलेगा। इस बीच सोशल मीडिया पर कैटरीना का एक फोटो लीक हो गया है तथा तेजी से वायरल हो रहा है, जिस में कड़क एक्शन की झलक नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिस में कैटरीना कैफ एक्शन करती दिखाई दे रही हैं। दरअसल इस तस्वीर में एक एक्शन सीन की झलक है, जहां एक बाइक, कार से टकराती है। ब्लैक ऑउटफिट में महिला दिखाई दे रही हैं तथा हेलमेट के कारण चेहरा नहीं नजर आ रहा है। सोशल मीडिया कैप्शन के अनुसार, ये जोया (टाइगर सीरीज में कैटरीना कैफ का नाम) है। याद दिला दें कि कुछ समय पहले टाइगर 3 से का एक वीडियो लीक हुआ था, जिस में सलमान खान और कैटरीना कैफ डांस करते दिखाई दे रहे थे। हालांकि इस वीडियो में दोनों का चेहरा साफ तौर पर नहीं नजर आ रहा था।
 
गौरतलब है कि टाइगर 3, 10 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में एक बार फिर से कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी दिखाई देगी। फिल्म में इस बार विलेन के किरदार में इमरान हाशमी दिखाई देंगे। वहीं इस बार फिल्म दर्शकों के लिए और भी अधिक खास इसलिए है क्योंकि शाहरुख खान का बतौर पठान, कैमियो देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये है। वहीं उम्मीद है कि फिल्म कमाई में भी इतिहास रच सकती है।
 

ऐश्वर्या राय ने शुरू की स्ट्रीट्स पर होने वाली हैरेसमेंट के खिलाफ मुहीम, कहा- 'सेफ रहना...'

जानिए क्यों 'मगधीरा' के प्रोडूसर ने फिल्म 'राब्ता' को भेजा था कोर्ट आर्डर

कास्टिंग की वजह से डिले हुई थी फिल्म राब्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -