'कबीर सिंह' नहीं करना चाहते थे शाहिद कपूर, फिर इस शख्स के कहने पर की साइन

'कबीर सिंह' नहीं करना चाहते थे शाहिद कपूर, फिर इस शख्स के कहने पर की साइन
Share:

वर्ष 2019 में आई शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' उस समय की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म थी। रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को तब बहुत ट्रोल भी किया गया था, हालांकि बावजूद सारी चीजों के यह फिल्म रिकॉर्ड ब्रेकिंग कलेक्शन करने में सफल रही। वही अब अपने एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने बताया कि वह उस समय यह फिल्म नहीं करना चाहते थे। 

अपने इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने बताया, "मेरा पहला जवाब यही था कि बिलकुल नहीं, मैं यह फिल्म नहीं करूंगा। क्योंकि यह शख्स (संदीप रेड्डी वांगा) एक न्यूकमर है तथा इसने कमाल का काम किया है। होता यह है कि जब आप पहली बार किसी इंसान को कैमरा पर देखते हैं, तो फिर वो कोई भी हो उसकी पर्सनैलिटी कैमरा पर अदा की गई भूमिका के साथ ब्लैंड हो जाती है। क्योंकि आप उसे निजी तौर पर उस किरदार को नहीं जानते।" शाहिद कपूर ने कहा, "तो होता यह है कि आप उस अभिनेता को उस किरदार के तौर पर स्वीकार कर लेते हैं। क्योंकि आपने उन्हें पहली बार देखा है, प्यार किया है और उनके बारे में सब कुछ पसंद किया है क्योंकि उन्होंने अभी तक कोई गलती नहीं की है। तथा फिर आपको पता चलता है कि वो भी परफेक्ट नहीं हैं। वो भी बहुत खराब फिल्में बना सकते हैं। फिर वो जाकर एक कमाल की फिल्म बना देते हैं तथा अब आपको पता है कि आपको क्यों यह इंसान पसंद है।" 

शाहिद कपूर ने कहा, "मैंने इतना सारा ज्ञान देकर अपनी बात खत्म की तथा मीरा (शाहिद की पत्नी) से कहा कि यह मेरी वो वजह है जिसके चलते मैं यह फिल्म नहीं करूंगा। मुझे यह फिल्म नहीं करनी चाहिए।" फिर शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत की प्रतिक्रिया बताई और कहा, "वह बस मुझे देखती रही और 5 मिनट बाद बोली- अपना मुंह बंद रखो और चुपचाप यह फिल्म करो। यह तुम्हारे लिए परफेक्ट फिल्म है। मैंने पूछा- सच में? तो उसने कहा- हां, लोगों को तुम्हें लव स्टोरीज में देखना पसंद है। उन्हें तुम्हें इस प्रकार की भूमिकाओं में देखना पसंद है, और इसमें तो दोनों है।" शाहिद कपूर ने कहा कि इस तरह उन्होंने इस फिल्म को साइन किया।

VIDEO! विद्या बालन की बेटी को देख चौंके फैंस, बोले- 'ये कब हुई?

ऐश्वर्या राय ने शुरू की स्ट्रीट्स पर होने वाली हैरेसमेंट के खिलाफ मुहीम, कहा- 'सेफ रहना...'

जानिए क्यों 'मगधीरा' के प्रोडूसर ने फिल्म 'राब्ता' को भेजा था कोर्ट आर्डर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -