VIDEO! विद्या बालन की बेटी को देख चौंके फैंस, बोले- 'ये कब हुई?
VIDEO! विद्या बालन की बेटी को देख चौंके फैंस, बोले- 'ये कब हुई?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन कई हिट फिल्में अपने नाम कर चुकी हैं। आज भले ही वह फिल्मों में दिखाई नहीं दे रही हैं, मगर सोशल मीडिया पर वह हमेशा ही छाई रहती हैं। विद्या आए दिन हर ट्रेंडिंग वीडियो पर रील बनाकर इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। इसी बीच विद्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में विद्या को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस के चलते उनके साथ एक छोटी सी बच्ची दिखाई दे रही है। हर कोई इस वीडियो को देखकर हैरान रह गया है। इस बच्ची के साथ विद्या का बॉन्ड देखकर यूजर्स उसे विद्या बालन की बेटी बोल रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में विद्या बालन एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं। इस के चलते उनके साथ एक छोटी सी बच्ची दिखाई दे रही है। इस बच्ची के साथ विद्या गाड़ी से उतरती हैं तथा उसके साथ गले लगाकर खूब सारे पोज दिए। इस के चलते जिस प्रकार से विद्या उस बच्ची पर प्यार बरसा रही हैं उसे देखकर यूजर्स हैरान हैं। इस वीडियो को देखकर कुछ लोगों का कहना है कि ये विद्या बालन की बेटी है।

वही वायरल हो रहे इस वीडियो में विद्या बच्ची पर जमकर प्यार एवं दुलार लुटाती नजर आ रही हैं। इस फोटो पर कमेंट कर एक शख्स ने लिखा, 'ये कब हुई।' एक दूसरा लिखता है, 'विद्या बालन की इतनी बड़ी बेटी भी थी।' एक दूसरा शख्स लिखता है, 'ये बच्ची कब आई।' एक ने लिखा, 'इस बात को अब तक छुपाकर क्यों रखा।' आपको पता दें कि ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि विद्या बालन की भतीजी है। वही बात यदि विद्या बालन के वर्कफ्रंट की करें तो वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' में दिखाई दी थीं। तत्पश्चात, विद्या फिल्म 'नीयत' में नजर आई थीं। फिलहाल वह सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैं। 

जानिए क्यों 'मगधीरा' के प्रोडूसर ने फिल्म 'राब्ता' को भेजा था कोर्ट आर्डर

कास्टिंग की वजह से डिले हुई थी फिल्म राब्ता

कैसे 'मिमी' में पांच साल के स्कॉटिश बच्चे ने जीता दर्शको का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -