कौन है ओरी? जिसका अंबानी परिवार से लेकर पूरा बॉलीवुड हैं फ्रेंड
कौन है ओरी? जिसका अंबानी परिवार से लेकर पूरा बॉलीवुड हैं फ्रेंड
Share:

बॉलीवुड को फॉलो करने वाले हर किसी के मन में आज की तारीख में एक ही सवाल उठ रहा है और वो है कि 'ओरी कौन है?' ओरी के नाम से लोकप्रिय ओरहान अवत्रामणि को बॉलीवुड का हर छोटा-बड़ा स्टार जानता है. ओरी अंबानी परिवार के भी बहुत नजदीकी माने जाते हैं. वह ईशा और राधिका के काफी अच्छे दोस्त हैं. ओरी भूमि पेडनेकर, न्यासा देवगन,  जान्हवी, अनन्या, सारा, कैटरीना, दीपिका सभी के साथ देखे जाते हैं.

ओरी को अक्सर पार्टीज में लाखों रुपये के ऑउटफिट पहने देखा जाता है. ओरी अक्सर विदेश में ही रहते हैं और हमेशा नाइट क्लब्स और फ्रेंड्स के साथ नजर आते हैं. ओरी बहुत लग्जरी लाइफ जीते हैं, इस वजह से हर कोई जानता है कि आखिर ओरी कौन हैं, कहां तक पढ़ाई की है और वह क्या करते हैं. ओरी की लिंक्डिन प्रोफाइल के अनुसार, वह रिलाइंस इंडस्ट्री लिमिटेड में फुल टाइम स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर हैं. ओरी की पढ़ाई धनुषकोडी (तमिलनाडु) के बोर्डिंग स्कूल से हुई है. तत्पश्चात, उन्होंने न्यूयॉर्क के पार्सन्स कॉलेज ऑफ डिजाइन से 2013 - 2017 में बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स - बीएफए, कम्युनिकेशन डिजाइन किया हुआ है.

ओरी ने कुछ वक़्त पहले इंटरव्यू के दौरान बताया था, 'मैं सिंगर, सॉन्ग राइटर, फैशन डिजाइनर, क्रिएटिव डायरेक्टर, स्टाइलिस्ट, शॉपर, बॉयर, क्रिएटिव डायरेक्टर, एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट हूं. कभी-कभी फुटबॉल भी खेलता हूं.' ओरी को 9 से 5 की जॉब पसंद नहीं है. वह इस वक़्त में जिम जाते हैं, योग करते हैं, मसाज कराते हैं या आत्म चिंतन करते हैं. आगे ओरी ने कहा था, 'मैं एयरोनॉटिकल इंजीनियर बनना चाहता था. मुझे लगता है, लाइफ सपने देखने के बारे में है. हमें अपने सपनों को हवा देनी चाहिए तथा उन्हें उड़ान भरने के लिए पंख देने चाहिए जिससे आप उन्हें पूरे कर सकें.' वही हाल ही में अनन्या पांडे ने खुलासा किया कि ओरी उनके इंस्टाग्राम कैप्शन से उनकी सहायता करते हैं. सारा अली खान ने बताया- 'वह कई चीजों में माहिर हैं, वह वास्तव में एक मजाकिया व्यक्ति हैं.'

आदिपुरुष को लेकर हुई कंट्रोवर्सी को लेकर फिर आई मनोज मुंतशिर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले?

दूसरी लड़की संग बॉयफ्रेंड को देख गुस्सा हुई जान्हवी कपूर, कमेंट कर पूछ लिया ये सवाल

धामी के कार्यक्रम में नहीं दिखे उत्तराखंड के बड़े फिल्मकार, जितेंद्र ने कहा, मैं बिल्कुल भी एक्टिव नहीं हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -