कौन है मितेश? जिसका वैशाली ठक्कर के सुसाइड नोट में है जिक्र
कौन है मितेश? जिसका वैशाली ठक्कर के सुसाइड नोट में है जिक्र
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री वैशाली ठक्कर की मौत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। वैशाली की मौत के बाद मिला सुसाइड नोट उनके दर्द को बयां करता है। अपने सुसाइड नोट में वैशाली ने माता-पिता के अतिरिक्त एक और व्यक्ति से माफी मांगी है। वो नाम है मितेश। अब ये मितेश कौन है, चलिए जानते हैं।

कौन है मितेश?
मितेश वो व्यक्ति है जिससे वैशाली ठक्कर की शादी होने वाली थी। मितेश कैलिफोर्निया बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। प्रशंसक ये जानकर हैरान हैं कि वैशाली ने शादी से 4 दिन पहले फांसी लगाई। वैशाली की शादी मितेश के साथ तय हुई थी। दोनों 20 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाले थे। अपनी शादी की तैयारियों को लेकर वैशाली उत्साहित भी थीं। लेकिन किसे पता था उनकी जिंदगी में एक तरफ जहां खुशियों का अंबार है वहीं दूसरी तरफ राहुल नाम का खलनायक, जो उन्हें जीने नहीं दे रहा था।

मितेश से साथ नई जिंदगी वैशाली आरम्भ कर पातीं  इससे पहले उन्होंने जान दे दी। वैशाली की मौत पर अभी मितेश की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। मितेश मीडिया के सामने भी नहीं आए हैं। फिलहाल वैशाली के माता-पिता एवं भाई की प्रतिक्रिया आई है। सभी ने वैशाली के लिए इंसाफ मांगा है। एक समय था जब वैशाली अपने पड़ोसी राहुल नवलानी के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन रिश्ता टूटने के बाद भी राहुल ने वैशाली का पीछा नहीं छोड़ा था। राहुल नवलानी पेशे से बिजनेसमैन है तथा इंदौर में वैशाली का पड़ोसी है। राहुल शादीशुदा है तथा उसका एक बच्चा भी है। जैसा कि वैशाली के सुसाइड नोट में लिखा है राहुल बीते 2।5 वर्षों से वैशाली को परेशान कर रहा था। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

स्वपनिल जोशी को ऐसे मिला था 'श्रीकृष्ण' का किरदार, जबरदस्त है किस्सा

नहीं रहा संभावना सेठ के दिल का टुकड़ा, इस वजह से हुई मौत

'मुझे मेंटली टॉर्चर किया राहुल और दिशा ने', वैशाली ठक्कर की डायरी में चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -