आखिर कौन है खेसारी की लंदन वाली दुल्हनिया, जिसको लेकर चर्चाओं में है सिंगर
आखिर कौन है खेसारी की लंदन वाली दुल्हनिया, जिसको लेकर चर्चाओं में है सिंगर
Share:

इन दिनों खेसारी लाल यादव अपनी अपकमिंग मूवी 'लंदन वाली दुल्हनिया' को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. इस मूवी में खेसारी लाल यादव अभिनेत्री Grace Rhodes के साथ दिखाई देने वाले है. अब आप में से कई लोग होंगे जो शायद पहली दफा ग्रेस का नाम सुन रहे होंगे. चलिये इसी बात पर खेसारी लाल की नई अभिनेत्री के बारे में थोड़ा विस्तार से जान लेते हैं. 

बड़े बजट पर तैयार हो रही भोजपुरी मूवी में दिखाई देने वालीं ग्रेस एक ब्रिटिश अभिनेत्री हैं. आपने पोस्टर में तो इनकी सुंदरता निहार ली. पर सच्चाई ये है कि वो रियल लाइफ में भी बहुत खूबसूरत हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ग्रेस की बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें देखने के उपरांत उनमें 'कमरिया हिला रही है' से महफिल लूटने वाली लॉरेन गॉटलिब दिखाई देने वाली है. ब्रिटिश अभिनेत्री की इंस्टाग्राम फोटोज उनकी खूबसूरती की गवाह हैं.  

ग्रेस को देखने के उपरांत हर किसी के मन में उनकी ब्यूटी सीक्रेट को लेकर प्रश्न भी उठाने लगे है . इसलिये इसका जवाब भी जान लेते हैं. एक बार इंटरव्यू के बीच ग्रेस ने अपनी सुंदरता का राज कहा था. अभिनेत्री ने इस बारें में कहा है कि वो ग्लोइंग स्किन के लिये वो रोजाना चेहरे को क्लीन्जर और टोनर से साफ करने के उपरांत उसे मॉस्चराइज करती हैं. जिसके साथ साथ वो हेल्दी रहने के लिये भरपूर मात्रा में पानी भी पीती हैं. 

चेहरे की चमक बरकरार रखने के लिये ग्रेस धूप में भी बहुत ही कम ही निकलती हैं. यही नहीं, फिट रहने के लिये वो रोज वर्कआउट भी करती है. उनकी टोन्ड बॉडी का राज यही है. भोजपुरी फिल्म में कदम रखने से पहले ग्रेस वरुण धवन-श्रद्धा कपूर स्टारर मूवी  'स्ट्रीट डांसर 3डी' में भी दिखाई दे चुकी है. मूवी में उनका रोल  छोटा, लेकिन ध्यान खींचने वाला था. भोजपुरी फैंस खेसारी लाल यादव और ग्रेस को साथ देखने के लिये उत्सुक है.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Grace Rhodes (@geeroads)

भोजपुरी के बाद अब बॉलीवुड में भी काम करना चाहती है नम्रता मल्ला, वायरल हुआ वीडियो

होली से पहले आम्रपाली ने फैंस को दिया बड़ा गिफ्ट

भोजपुरी गाने पर जमकर नाचे बिहार पुलिस के DG और ADG, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -