भोजपुरी के बाद अब बॉलीवुड में भी काम करना चाहती है नम्रता मल्ला, वायरल हुआ वीडियो
भोजपुरी के बाद अब बॉलीवुड में भी काम करना चाहती है नम्रता मल्ला, वायरल हुआ वीडियो
Share:

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला टैलेंटेड नहीं, बल्कि कुछ अधिक ही टैलेंटेड हैं. खेसारी लाल यादव के साथ 'दो घूंट' गाने में तहलका मचाने  के उपरांत नम्रता मल्ला और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई है. नम्रता आये दिन अपनी तस्वीर और वीडियोज से होश उड़ाने का काम भी करती है. जिन लोगों को नहीं पता है, उन्हें बता दें कि नम्रता अभिनय के साथ-साथ बेली डांस भी कमाल का कर लेती है, जिसकी झलक वो अपने डांस वीडियोज में दिखाती रहती हैं. 

माधुरी के गाने पर नम्रता का डांस: भोजपुरी सिनेमा में अपना जादू चलाने के उपरांत अब नम्रता बॉलीवुड सफर तय करना चाह रही हैं. इसके लिये वो इन दिनों बॉलीवुड डांस प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है . रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के गाने पर ठुमके लगाने के उपरांत  नम्रता मल्ला ने एक नया डांस वीडियो साझा कर दिया है. डांस वीडियो में वो माधुरी दीक्षित और नीना गुप्ता के गाने 'चोली के पीछे क्या है' पर बेली डांस करती हुई नज़र आ रही है. 

'चोली के पीछे क्या है' पर माधुरी दीक्षित ने डांस के साथ-साथ जबरदस्त एक्सप्रेशन से हर किसी का दिल जीत लिया था. वहीं नम्रता ने बॉलीवुड के सुपरहिट गाने पर बेली डांस करके हंगामा मचा दिया है. मतलब क्या कमाल का डांस किया है. सच कह रहे हैं कि अगर माधुरी नम्रता का ये डांस देख लें, तो मिथुन दादा के स्टाइल में क्या बात, क्या बात, क्या बात कहती दिखाई देने वाली है. जैसे कि अभी आप कहने वाले हैं. 

 

होली से पहले आम्रपाली ने फैंस को दिया बड़ा गिफ्ट

भोजपुरी गाने पर जमकर नाचे बिहार पुलिस के DG और ADG, वायरल हुआ VIDEO

खेसारी ने की अपने नेपाली फैन से मुलाकात, सिंगर को देखते ही ख़ुशी से झूमि महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -