होली से पहले आम्रपाली ने फैंस को दिया बड़ा गिफ्ट
होली से पहले आम्रपाली ने फैंस को दिया बड़ा गिफ्ट
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नाम हमेशा ही चर्चाओं में रहता है. उनका नाम हमेशा ही दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ जोड़ा जाता है. कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, जिसका प्रूफ आए दिन सोशल मीडिया पर देखने के लिए मिल रहा है. दोनों की नजदीकी के बारे में भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ साथ उनके फैंस को भी पता है. आए दिन वो कोई न कोई फोटोज सोशल मीडिया पर साझा  करती रहती हैं. निरहुआ भी उनके साथ रहकर बहुत खुश दिखाई देते है. लेकिन इस दौरान आम्रपाली का एक नया म्यूजिक वीडियो (New Music Video) रिलीज कर दिया गया है. ये म्यूजिक वीडियो होली (Holi) को लेकर बनाया गया है.

होली का गाना ‘होलिया में लागे बड़ी डर’ हुआ रिलीज: भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे का होली का गाना ‘होलिया में लागे बड़ी डर’ यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. ये गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है. इस गाने को अब तक कई लाख व्यूज भी मिल गए है. होली के इस गाने को भोजपुरी सिंगर खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है. जिसका म्यूजिक दिया है आजाद सिंह ने और गाने के बोल लिखे हैं पवन पांडे ने. ये गाना होली से कुछ ही दिन पहले रिलीज कर दिया गया है जो कि यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. लोग इस गाने को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

हम बता दें कि आम्रपाली दुबे को भोजपुरी जगत की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है. हाल ही में आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे अपने DOP के साथ वायरल हुए गाने ‘कच्चा बादाम’ पर नाचती हुई दिखाई दी थी. इस वीडियो में उन्होंने पर्पल कलर की साड़ी पहनी हुई थी और पूरी तरह से खुद को सजाई हुई थी. ऐसा लग रहा था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर ये वीडियो बनाया है. देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस वीडियो को उनके फैंस ने भी बहुत पसंद किया.

 

भोजपुरी गाने पर जमकर नाचे बिहार पुलिस के DG और ADG, वायरल हुआ VIDEO

खेसारी ने की अपने नेपाली फैन से मुलाकात, सिंगर को देखते ही ख़ुशी से झूमि महिला

ब्लैक साड़ी में मोनालिसा ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -