भोजपुरी गाने पर जमकर नाचे बिहार पुलिस के DG और ADG, वायरल हुआ VIDEO
भोजपुरी गाने पर जमकर नाचे बिहार पुलिस के DG और ADG, वायरल हुआ VIDEO
Share:

पटना: इन दिनों बिहार में सोशल मीडिया पर एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस के आला अफसर भोजपुरी गानों पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. बिहार पुलिस के DG, ADG तथा DIG रैंक के अफसर भोजपुरी गाने पर डीजे की धुन पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस के चलते एक पुलिस अफसर माइक थाम कर गाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो 28 फरवरी का है. पटना में पुलिस सप्ताह समापन कार्यक्रम के चलते पटना में बिहार के डीजी एके अंबेडकर भोजपुरी गाना 'काली कोयलिया राजा जी' गाते हैं तथा DG विनय कुमार स्टेज पर ताली बजाने के लिए चढ़ जाते हैं. वहीं ADG रविन्द्र शंकरन तथा DIG छात्रनिल सिंह, डीजी एके अंबेडकर भोजपुरी गानों तथा DJ की धुन पर खूब नाचते हुए दिखाई दे रहे. वीडियो में अफसर एक दूसरे की हौसलाआफजाई करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. 

बिहार DG, ADG तथा DIG रैंक के अफसर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है तथा लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें कि बिहार में जुर्म चरम पर है तथा बेखौफ अपराधी निरंतर बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बिहार में रन फॉर पीस समारोह के साथ बिहार पुलिस सप्ताह का आयोजन आरम्भ हुआ था जो 22 फरवरी से 27 फरवरी तक मनाया गया. इसका मकसद पुलिस तथा लोगों के बीच मित्रतापूर्ण संबंध बनाना तथा समाज में शांति का संदेश देना था. इस समारोह में सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे तथा उन्होंने अच्छा काम करने वाले कई पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया था.

मेरा भारत महान, यूक्रेन से बुडापेस्ट आ रहे छात्रों को मुफ्त भोजन दे रहा ये इंडियन रेस्टोरेंट

भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान, इन राज्यों के लिए चलाएगी 'होली स्पेशल ट्रेनें'

यूक्रेन में ताबाही के बीच विशेष विमान से निकाले गए 6200 भारतीय, अगले 48 घंटे में 7400 छात्र लौटेंगे वतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -