बॉक्स ऑफिस छाई काजोल की नई फिल्म, आया कमाई में भरी उछाल
बॉक्स ऑफिस छाई काजोल की नई फिल्म, आया कमाई में भरी उछाल
Share:

काजोल (Kajol) और विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) की फिल्म 'सलाम वेंकी (Salaam Venky)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दी गई है। रेवती द्वारा निर्देशित इस मूवी की कहानी इमोशन्स से भरपूर है। हालांकि यह मूवी दर्शकों को लुभाने में कामयाब  नहीं मिल पाई है। मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था, हालांकि दूसरे दिन मूवी के कारोबार में उछाल देखने के लिए मिला है। अब 'सलाम वेंकी' की कमाई के दूसरे दिन के आंकड़ें सामने आ रहे हैं। सामने आ रहीं रिपोर्ट्स का खमण है कि काजोल की फिल्म ने दूसरे दिन 95 लाख से 1 करोड़ रुपये के मध्य में कलेक्शन किया है। लेकिन अभी तक कमाई के आधिकारिक आंकड़ें भी सामने आ चुकी है।

'सलाम वेंकी' का पहले दिन का कलेक्शन: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि काजोल और विशाल जेठवा की मूवी 'सलाम वेंकी' ने पहले दिन केवल 60 लाख रुपये का कलेक्शन भी कर लिया है। मूवी के ओपनिंग डे के कलेक्शन से मेकर्स को बड़ा झटका लगा था, हालांकि 'सलाम वेंकी' के दूसरे दिन के कलेक्शन ने मेकर्स के दिलों में उम्मीदें और भी बढ़ा दी है।

सलाम वेंकी की कहानी: मूवी 'सलाम वेंकी' की कहानी शतरंज के युवा खिलाड़ी कोलावेंन्नू वेंकटेश की सच्ची कहानी से प्रेरित है,  इसमें एक मां-बेटे के जीवन के संघर्ष को बखूबी दिखाया गया है। मूवी  में वेंकी का किरदार एक्टर विशाल जेठवा ने निभाया है तो वहीं काजोल उनकी मां बनी हैं। यह फिल्म शुरू से अंत तक दर्शकों को एक साथ जोड़  रही है।

संजय लीला की नई फिल्म में हुई इस एक्टर की एंट्री

बाथरूम से आलिया ने शेयर की फोटो..तो आया आलिया का ऐसा रिएक्शन

रैपर किंग के नए गाने में साथ नजर आएगी आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -