संजय लीला की नई फिल्म में हुई इस एक्टर की एंट्री
संजय लीला की नई फिल्म में हुई इस एक्टर की एंट्री
Share:

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान हासिल हुई है। उन्होंने बॉलीवुड को कई ऐसी मूवीज दी है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। इन दिनों संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरामंडी' (Heeramandi) को लेकर चर्चा में अभी भी बने हुए है इस मूवी की स्टार कास्ट को लेकर अब तक कई अपडेट सामने आ गए है। अब इस फिल्म के साथ एक और एक्टर का नाम जुड़ा गया है। जिस जानने के उपरांत फैंस काफी खुश होने वाले हैं।

इस फिल्म से जुड़ा जैकी श्रॉफ का नाम: संजय लीला भंसाली की मूवी काफी चर्चा में रहती हैं। आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को भी संजय लीला भंसाली ने किया डायरेक्ट भी किया है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी। जिसके उपरांत वो मूवी 'हीरामंडी' के साथ बॉक्स ऑफिस हिलाने आ रहे हैं। इस मूवी की स्टार कास्ट में अब एक नाम और जुड़ गया हैं। 

खबरों का कहना है कि मूवी 'हीरामंडी' में जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले है। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में जैकी श्रॉफ के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा और नियति फतनानी भी दिखाई देने वाली है। आपको बता दें कि अभी अधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है। 

रैपर किंग के नए गाने में साथ नजर आएगी आलिया भट्ट

मौत के बाद से नहीं मिल रहा सुशांत के फ्लेट के लिए कोई किरायेदार, वजह लोगों को कर रही हैरान

जैसलमेर में सासू मां का जन्मदिन सेलिब्रेट कर लौटी बेबो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -