दूध जैसी सफेद है इन अभिनेत्रियों की शक्ल, नहीं पड़ती मेकअप की जरुरत
दूध जैसी सफेद है इन अभिनेत्रियों की शक्ल, नहीं पड़ती मेकअप की जरुरत
Share:

आज के समय में कोई भी लड़की खूबसूरत दिखने के लिए खूब सारा मेकअप करती है लेकिन आज हम जिन अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए ना कभी सर्जरी की जरूरत पड़ी ना ही मेकअप की. आइए जानते हैं उनके बारे में. 

नोरा फतेही - बहुत कम समय में नोरा फतेही ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है और वह अपने डांस के कारण मशहूर हो गईं हैं. इसी के साथ नोरा कुछ फेमस बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं और दर्शक से लेकर फिल्मी सितारे तक सभी उनके डांस की काफी तारीफ करते हैं. ऐसे में आप सभी उन्हें देख सकते हैं कि वह कितनी खूबसूरत हैं और उनकी स्किन कितनी आकर्षक है बस यही वजह है कि उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए ज्यादा मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती.


तमन्ना भाटिया - तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं और तमन्ना ने बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में हाथ आजमाया है. आपको बता दें कि वह इतनी गोरी हैं कि देखने वाला उन्हें देखता ही रह जाए. इसी के साथ उनकी स्किन इतनी क्लियर है कि उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए किसी प्रकार के मेकअप की जरूरत नहीं होती है.

उर्वशी रौतेला - उर्वशी ने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था और उसके बाद से वह कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन ज्यादा पॉपुलरिटी वह अपने एक्टिंग के बदौलत नहीं हांसिल कर पाई. वहीं उन्हें पॉपुलरिटी मिली उनके आकर्षक चेहरे से जो बहुत खूबसूरत है. उर्वशी खूबसूरत दिखने के लिए भारी मेकअप नहीं करती हैं.

यामी गौतम- यामी गौतम बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. आपको पता ही होगा यामी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की थी और इसके बाद वह ‘काबिल’, ‘सनम रे’, ‘बदलापुर’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ और ‘उरी’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं. आप देख सकते हैं वह भी इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए ज्यादा मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती.

पति और बच्चों के साथ धूम-धाम से सनी लियोनी ने मनाई होली

Video: बच्चों के साथ होली का जश्न मनाते नजर आए निक-प्रियंका

प्रियंका से लेकर सोहा अली खान तक, देखिए सभी की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -