क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए कंगना ने कहा- भारतीय पर्वों का सम्मान करने वालों को क्रिसमस की बधाई
क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए कंगना ने कहा- भारतीय पर्वों का सम्मान करने वालों को क्रिसमस की बधाई
Share:

कंगना रनौत बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस हैं, कई सुपरहिट मूवीज में काम कर चुकी  है और अब उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है जहां वह मूवीज का निर्माण भी करती हैं। कंगना रनौत बहुत तीखे बोल के लिए जानें जाती हैं। पहले तो वह केवल बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों पर ही अपनी बात रखती थीं, लेकिन अब वह सियासत के मैदान से जुड़ी हर घटना पर बोल रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मिस्ट्री से कंगना अचानक से चर्चाओं में आ चुकी और तब से ही वह हर मुद्दे पर बोलती दिखाई दे रही है। कंगना को अपने बयानबाजी के चलते कई बार विवादों का भी सामना कर रही है लेकिन विवाद के  उपरांत वह पहले से भी अधिक तीखे बोल बोलकर एंट्री मारती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारअपनी बेबाकी से सुर्खियों में रहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिर एक पोस्ट में त्योहारों को लेकर कट्टरता दिखाने वाले लोगों पर निशाना साधा है। कंगना ने ट्वीट किया है, 'सिर्फ उन लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं, जो सभी भारतीय पर्वों का सम्मान करते हैं और उन्हें स्वीकार करते हैं। उन लोगों को भी मेरी क्रिसमस जो सिर्फ हिंदुओं के त्याहारों पर ही आलोचना नहीं करते।' उनकी इस पोस्ट को लेकर भी कुछ लोग उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने उन पर इस पोस्ट के जरिए राजनीति खेलने का इलज़ाम लगाया है।

अभी एक दिन पहले कंगना रनौत ने मेक्सिको के मध्य की अपनी एक फोटो साझा की थी, जिसमें वह बिकिनी पहने हुए थीं। इस तस्वीर के चलते सोशल मीडिया पर एक वर्ग ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी। ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट किया था, 'कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी मां भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, ख़ून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा? तुम्हारी तो फट जाएगी और ख़ुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो.... जय श्री राम।' वहीं हम बता दें कि बीते दिनों उन्होंने एक महिला को शाहीन बाग की दादी बताते हुए ट्वीट कर दिया था, जिस पर खासा विवाद भी हुआ था। अपनी इस पोस्ट को उन्होंने डिलीट कर दिया था, लेकिन माफी की मांग करते हुए उन्हें इस पर दो लीगल नोटिस भेजे जा चुके हैं। इसके अलावा पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ समेत कई सितारों ने उनकी आलोचना कर दी थी।

कनिका कपूर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कहा- कोरोना होने के बाद मिली थी धमकी

सत्यमेव जयते की शूटिंग के चलते घायल हुए जॉन अब्राहम, इलाज करने पहुंचे अस्पताल

कुली नंबर 1 Review: वरुण धवन का मस्ती भरा अंदाज कर देगा आपको दीवाना, सारा की मासूमियत लुटेगी दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -