कनिका कपूर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कहा- कोरोना होने के बाद मिली थी धमकी
कनिका कपूर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कहा- कोरोना होने के बाद मिली थी धमकी
Share:

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर पहली बड़ी सेलिब्रिटी थीं जिन्हें COVID-19 ने अपना शिकार बनाया था। मार्च माह में कोविड पॉजिटिव हुईं कनिका कपूर को बहुत ट्रोल किया गया था। साथ ही उन पर लापरवाही बरतने तथा वक़्त पर जाँच ना करवाने जैसे गंभीर आरोप लगे थे। कहा तो ये भी गया था कि कनिका एयरपोर्ट चेकिंग से ही भाग गई थीं। इन सभी दोषों के कारण उन्हें पूरे देश का क्रोध झेलना पड़ गया।

वही उस वक़्त कनिका की हर सफाई छोटी सिद्ध हो रही थी तथा लोगों का हमला और तेज होता जा रहा था। अब उस कठिन समय के बारे में कनिका कपूर ने विस्तार से बताया है। एक इंटरव्यू में कनिका कपूर ने बताया है कि उस कठिन वक़्त में उन्हें और उनकी फैमिली को जान से मारने की धमकी मिली थी। वे बोलती हैं- मै उस वक़्त काफी परेशान थीं, हमे जान से मारने की धमकी मिल रही थी। मेरे बच्चों को कहा जा रहा था कि वे स्वयं को मार लें।

अपना दर्द बयां करते हुए कनिका आगे बोलती हैं- कई ऐसे सन्देश भेजे गए थे जिन्हें किसी भी लिहाज से ठीक नहीं बोला जा सकता। लोग बोलने लगे कि मेरा करियर समाप्त हो गया। किसी को ये महसूस नहीं हुआ कि मैं एक सिंगल मदर हूं, अपने बच्चों से दूर रहकर मैंने करियर बनाया है। आप बोल रहे हैं कि मेरा करियर समाप्त हो गया। इंटरव्यू में कनिका ने उस विवाद के बारे में भी कहा जिसके कारण उन्हें इतना ट्रोल होना पड़ा। वे बोलती हैं- 9 मार्च को मैं भारत आई थी। तब तो यहां पर क्वारंटीन का कोई ऐसा कानून भी नहीं था। 10 को तो सभी होली खेल रहे थे तथा मैं अपने माता-पिता के पास लखनऊ चली गई।

सत्यमेव जयते की शूटिंग के चलते घायल हुए जॉन अब्राहम, इलाज करने पहुंचे अस्पताल

कुली नंबर 1 Review: वरुण धवन का मस्ती भरा अंदाज कर देगा आपको दीवाना, सारा की मासूमियत लुटेगी दिल

एयरलाइन स्टाफ ने किया 'कहो ना प्यार है' पर डांस, परफॉर्मेंस ने अमीषा पटेल को किया भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -