कुली नंबर 1 Review: वरुण धवन का मस्ती भरा अंदाज कर देगा आपको दीवाना, सारा की मासूमियत लुटेगी दिल
कुली नंबर 1 Review: वरुण धवन का मस्ती भरा अंदाज कर देगा आपको दीवाना, सारा की मासूमियत लुटेगी दिल
Share:

बॉलीवुड ने रीमेक बनाने का चलन जब से निकाला है तब से हम सभी कुछ अच्छी तथा कुछ बुरी मूवीज को पर्दे पर देख चुके हैं। वरुण धवन उन अभिनेताओं में से रहे हैं, जिन्होंने गोविंदा तथा सलमान खान की मूवीज के साथ अपना नाम जोड़ना आरम्भ कर दिया है। पहले जुड़वा तथा अब कुली नंबर 1, वरुण 90s की मूवीज से सबंधित हमारी यादों को रिप्लेस करने में लगे हुए हैं। हालांकि उनका ये रीमेक का आईडिया कितना हिट है तथा कितना फ्लॉप ये तो फैंस ही बता सकते है। उनकी नई मूवी कुली नंबर 1 कैसी है, ये आपको हम बता देते हैं। 

गोविंदा का एवं करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म कुली नंबर 1, वर्ष 1995 में सिनेमाघरों में आई थी। इस कॉमेडी मूवी ने ऑडियंस का बहुत मनोरंजन किया तथा हिट हो गई। अब उसी मूवी को नए अंदाज में निर्देशक डेविड धवन ने लाने का प्रयास किया है तथा कहना होगा कि उनका निशाना पूरी प्रकार ठीक तो नहीं लगा किन्तु ऑडियंस के लिए एंटरटेनमेंट का डोज इस फिल्म में है।

दरअसल, ये कहानी है राजू नाम के एक लड़के की, जो बचपन में एक रेलवे स्टेशन पर अपनी मां से बिछड़ जाता है तथा फिर उसका जीवन रेलवे स्टेशन पर ही बीतने लगता है। राजू (वरुण धवन) अब बड़ा होकर एक कुली बन चुका है तथा उसकी दिलदारी एवं काम के लिए उसे नंबर 1 का बिल्ला दिया गया है। राजू अपने मित्र दीपक संग मिलकर शादी के लिए लड़की का हाथ मांगने जाता है किन्तु उसके कुली होने के कारण लड़की का बाप इंकार कर देता है। दूसरी ओर जेफ्री रोजारियो (परेश रावल) अपनी बेटियों- सारा (सारा अली खान) और अंजू (शिखा तलसानिया) के लिए ऐसे लड़कों की खोज कर रहा है, जो भाजी-तरकारी क्रय करने भी जाए तो जेट प्लेन में बैठकर। ऐसे में जेफ्री, पंडित जय किशन (जावेद जाफरी) का लाया रिश्ता ठुकरा देता है, जिसके पश्चात् जय किशन ये शपथ लेता है कि जेफ्री की बेटी की शादी किसी ऐरे-गैरे से करवाकर ही मानेगा।

परफॉरमेंस:
वरुण धवन का मस्ती भरा अंदाज आपको इस मूवी में देखने को मिलेगा। राजू कि भूमिका में वह एक्शन, मिमिक्री तथा अपनी वास्तविकता छुपाने के लिए बहुत भागदौड़ करते आ रहे हैं। सारा अली खान संग उनका रोमांस भी देखने लायक है। सारा की बात करें तो वह इस मूवी में कुछ नया नहीं लेकर आईं। उनकी परफॉरमेंस में भी कुछ विशेष दम नहीं है। परेश रावल, शिखा तलसानिया, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव जैसे स्टार्स इस फिल्म में सपोर्टिंग कास्ट में हैं तथा उनका कार्य बेहद हद तक ठीक है। 

एयरलाइन स्टाफ ने किया 'कहो ना प्यार है' पर डांस, परफॉर्मेंस ने अमीषा पटेल को किया भावुक

कम फिल्मों से काफी नाम कमा चुके हैं जैकी भगनानी

कंगना ने शुरू की धाकड़ की तैयारी, साझा की प्रोस्थैटिक मेकअप की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -