सत्यमेव जयते की शूटिंग के चलते घायल हुए जॉन अब्राहम, इलाज करने पहुंचे अस्पताल
सत्यमेव जयते की शूटिंग के चलते घायल हुए जॉन अब्राहम, इलाज करने पहुंचे अस्पताल
Share:

अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों वाराणसी में फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। हाई ऑक्टेन एक्शन वाली इस मूवी में जॉन को बहुत पसीना बहाना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि मूवी का स्टंट करने के चलते जॉन चोटिल हो गए हैं। उनके दाएं हाथ की हथेली में चोट लगी है। चोट लगते ही उनको बहुत दर्द महसूस होने लगा तो वे वाराणसी के प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार करवाने के लिए पहुंच गए।

वही फोटोज में आप देख सकते है कि जॉन की एक्सरे रिपोर्ट चेक की जा रही है। वे भी मास्क लगाए डॉक्टर संग खड़े नजर आ रहे हैं। प्राप्त खबर के अनुसार, जॉन की चोट अधिक गंभीर नहीं है। हॉस्पिटल में उन्हें फर्स्ट एड दिया गया तथा फिर वे वहां से निकल लिए। अभिनेता के सभी प्रशंसक भी हॉस्पिटल के बाहर उनकी प्रतीक्षा करते नजर आए। वही सत्यमेव जयते 2 की बात करें तो ये जॉन की ही 2018 में रिलीज हुई मूवी का सीक्वल है। मूवी में जॉन पुलिस कॉप के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। वे फिर भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसने जा रहे हैं।

फिल्म के सेट से कई फोटोज वायरल हो रही हैं। फोर्स के पश्चात् ये जॉन की दूसरी फिल्म है जिसमें वे एक्शन का स्तर आवश्यकता से काफी अधिक बढ़ाते नजर आएँगे। फिल्म को आगामी वर्ष रिलीज करने की तैयारी है। वैसे जॉन अब्राहम की हाल ही में जिमिंग करते हुए कुछ तस्वीरें ट्रेंड कर गई थीं। उनकी जबरदस्त बॉडी देख प्रशंसक इंप्रेस रह गए थे। वे एक फिटनेस फ्रीक हैं, ये सभी जानते हैं किन्तु अब उनकी मसल्स देख ये कहा जा सकता है कि उन्होंने अपनी बॉडी पर और अधिक मेहनत की है।

कुली नंबर 1 Review: वरुण धवन का मस्ती भरा अंदाज कर देगा आपको दीवाना, सारा की मासूमियत लुटेगी दिल

एयरलाइन स्टाफ ने किया 'कहो ना प्यार है' पर डांस, परफॉर्मेंस ने अमीषा पटेल को किया भावुक

कम फिल्मों से काफी नाम कमा चुके हैं जैकी भगनानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -